इस दिग्गज कलाकार को मिला पद्मश्री, टीवी का चाणक्य बन बनाई पहचान

9 months ago

हाल ही में बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के एक दिग्गज कलाकार को सर्वश्रेष्ठ सम्मान पद्मश्री से सम्मानित किया गया है । जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्टर मनोज जोशी की । हाल ही में मनोज जोशी को राष्ट्रपति भवन में आयोजित हुए समारोह में पद्मश्री से सम्मानित किया गया है । मनोज जोशी हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं । उन्होनें कई सालों तक थिएटर में काम किया है । इसके बाद वो कई सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं । उनकी फिल्मों और शोज के साथ उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं ।

Many congratulations to one of mi favourite Artist, @actormanojjoshi you are a True Character pic.twitter.com/db2ZExMSEN

— Rahul BHV Sharma (@rabwins) April 2, 2018

वो जब भी पर्दे पर आते हैं एक जादू सा छा जाता है । उन्होनें गरम मसाला','भागम-भाग', भूल भुलैया, हंगामा और गोलमाल फन अनलिमिटेड सहित कई फिल्मों में काम किया है । इसके अलावा टीवी पर भी उनकी एक अलग ही पहचान देखने को मिली है । उन्होंने टीवी पर चाणक्य बनकर सबसे दिलों को जीता है । 90 के दशक में जब वो चाणक्य बने तब भी लोगों के दिलों में छा गए और फिर 2015 में आए चक्रवर्ती अशोक सम्राट में जब वो चाणक्य बने तब भी लोग उनके मुरीद हो गए । इसी के चलते हाल ही में उन्हें ये सम्मान दिया गया है ।