मॉडल मानसी दीक्षित मर्डर केस में आरोपी बॉयफ्रेंड 22 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड में !

3 months ago
मुम्बई में सूटकेस में मॉडल की लाश मामले में धीरे धीरे कई राज सामने आ गए है। पुलिस ने आरोपी से कई घंटे तक पूछताछ किया है और पता चला है कि लड़का मॉडल का बॉयफ्रेंड था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को 22 अक्टूबर तक के लिए रिमांड में लिया है। इस केस में पुलिस उससे कई सारे राज उगलवा रही है। मॉडल मानसी दीक्षित मुंबई के गोरेगांव इलाके में रहती थी।  पुलिस के मुताबिक सोमवार के दिन अंधेरी के मिल्लत नगर इलाके में सैय्यद मुजम्मिल ने फोन कर  मॉडल मानसी दीक्षित को बुलाया था। चंद घंटे के भीतर ही दोनों के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद मामला मारपीट तक पहुच गया। 
 मानसी राजस्थान के कोटा की रहने वाली है।  पिछले 6-7 माह से मुंबई में मॉडलिंग कर रही थीं। इसके साथ मानसी टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी थीं। सैय्यद मुज्जमिल मानसी का बॉयफ्रेंड है। मानसी के घरवाले इस बात से हैरान हैं कि उसकी दोस्ती सैय्यद मुज्जमिल से कैसे हुई।  परिवार वालों का रो - रोकर बुरा हाल है। मानसी का पोस्टमार्टम हो चुका है 
जांच से पता चलता है मॉडल की मौत सिर पर किसी रॉड की चोट से हुई है। मानसी की हत्या के बाद मुजम्मिल एक ओला बुक करता है और  मानसी की बॉडी को एक बड़े सूटकेस में भर कर गोरेगांव के माइंड स्पेस के बैक रॉड पर फेंक देता है। ओला कैब ड्राइवर ने इस केस में पुलिस को फोन किया था। पुलिस ने सीसीटीवी और ओला कैब ड्राइवर की निशानदेही के बाद मुज्जमिल को गिरफ्तार किया। आरोपी की उम्र 20 साल है और वो कॉलेज में पढ़ता है।