मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर मुंबई शिफ्ट हुईं, बॉलीवुड में अभी नहीं करेंगी डेब्यू

4 weeks ago

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड का ताज जीत कर अपने देश को गौरवान्वित किया है। वो बेहद खूबसूरत हैं। साथ ही बुद्धिमान भी है। वह एक एमबीबीयस धात्रा भी हैं।  मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद वो वापिस अपनी पढ़ाई करने वापिस जा रही हैं। वो अपनी अधूरी पढ़ाई को पूरा करने के लिए वापिस  मुंबई लौट रही हैं। उनके फैंस को तोड़ा और रुकना होगा। ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनीपत के बीपीएस गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज फॉर वुमेन में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहीं मानुषी ने मुंबई के एक मेडिकल कॉलेज में माइग्रेशन ले लिया है और अब वह यहां पढ़ाई करेंगी। 

ये कहावत मानुषी छिल्लर पर सठीक बैठती है बाल्टी और ब्रेन हैं। खबरों के अधार पर मानुषी छिल्लर के पिता का मुंबई में ट्रांसफर हो गया है इसलिए वो मुंबई आ रही हैं।  मानुषी की यूनिवर्सिटी की अथॉरिटी ने भी इसके लिए एनओसी दे दी है। ये खबर जब आई थी तब मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थी।  

हाल ही में मानुषी छिल्लर एक्टर फरार खान के साथ नजर आई थी। तब लग रहा था कि जल्दी ही मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। पर इस की किसी ने आधिकारिक रुप से जानकारी नहीं दी थी। अब मानुषी के मुंबई स्थित मेडिकल कॉलेज में माइग्रेट होने के बाद सवाल उठ रहा है कि क्या वह फिलहाल बॉलीवुड में नहीं आने जा रही हैं? संभव है कि मानुषी छिल्लर पहले अपनी पढ़ाई फूरी करना चाहती हैं बाद में कुछ और काम करना चाहती हैं। 

 और उसके बाद बड़े पर्दे पर आना चाहती हैं। जब तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आती तब तक फैन्स इस बारे में सिर्फ कयास ही लगा सकते हैं। 

पर  मानुषी छिल्लर सोशळ मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती हैं। हमेशा अपनी हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।