'म्हारी छोरियां छोरो से कम है के', बॉलीवुड से मिली 'मिस वर्ल्ड' मानुषी छिल्लर को बधाईयां, देखिए

1 years ago

हाल ही में हुए मिस वर्ल्ड के कॉम्पटीशन को भारत की मानुषी छिल्लर ने जीता है । एक बार फिर से मिस वर्ल्ड का खिताब इंडिया के नाम ही आया है । 17 साल बाद फिर से इंडिया के पास ये खिताब लेकर आई हैं हरियाणा की रहने वाली मानुषी छिल्लर ।  इस देसी छोरी ने अच्छे अच्छों को हराते हुए मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया है । इससे पहले सन् 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था । वहीं अब बात की प्रियंका की हुई तो शुरूआत भी उन्हीं से करते हैं ।

मिस वर्ल्ड बनने पर प्रियंका ने मानुषी को बधाई दी है । पिगी चोप्स ने ट्वीट के जरिए शुभकामनाएं दी हैं । वहीं प्रियंका के साथ कई और बॉलीवुड स्टार्स ने भी मानुषी को बधाईयां दीं ।

सुष्मिता सेन ने भी ट्वीट कर बधाई दी । एक्टर रितेश देशमुख ने भी मानुषी पर गर्व करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दीं ।

एक्टर अनुपम खेर ने भी मानुषी के लिए  ट्वीट करते हुए कहा कि, मानुषी आपका बहुत बहुत शुभकामनाएं । 17 साल बाद भारत के पास ये क्राउन आया है ।

वहीं गुल पनाग, सोफी चौधरी, अर्जुन कपूर और पूजा हेगड़े सहित कई स्टार्स ने मानुषी पर गर्व करते हुए ट्वीट के जरिए बधाई दी है ।

वहीं हरियाणा के देसी छोरे और बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने अलग ही अंदाज में मानुषी को बधाई दी । अब मानुषी भी हरियाणा की ही रहने वाली हैं । मानुषी को लेकर रणदीप ने ट्वीट कर कहा है कि, पहले स्पोर्ट्स में और अब ग्लैमर में कमाल दिख रही हैं हरिणावी छोरियां । कॉन्ग्रेचुलेशन्स मानुषी, खैंचे राक्खो मीटर #MissWorld2017 महारी छोरी छोर्या ते कम कती भी ना हैं !! खैर अब मानुषी पर पूरे देश को गर्व है । मानुषी अभी महज 20 साल की हैं ।

चीन में मिस वर्ल्ड 2017 का ग्रैंड फिनाले में 118 कंटेस्टेंट में से ये खिताब मानुषी के नाम हुआ है । इस प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रही हैं मिस मेक्सिको और तीसरे नंबर पर रही हैं मिस इंग्लैंड ।

प्रतियोगिता में मिस इंडिया मानुषी से सवाल पूछा गया था कि किस प्रोफेशन को सबसे ज्यादा तनख्वाह मिलनी चाहिए और क्यों। उनका जवाब था कि एक मां को सबसे ज्यादा इज्जत मिलनी चाहिए और जहां तक सैलरी की बात है तो इसका मतलब रुपयों से नहीं बल्कि सम्मान और प्यार से है।

फिलहाल तो हर तरफ से मानुषी को बधाईयां मिल रही हैं । हमारी तरफ से भी मानुषी को ढेरों शुभकामनाएं । 

 

Related Posts