अब डायरेक्टर बनने जा रही हैं रानी मुखर्जी, 'मर्दानी 2' के बाद नई फिल्म लेकर आएंगी !

1 week ago

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपनी अपकमिंग फिल्म मर्दानी 2 को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। पर्दे पर फिर से रानी कमाल करने वाली हैं। पिछले कई दिनों से फिल्म की शूटिंग चल रही है। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म मर्दानी 2 के बाद रानी मुखर्जी एक नई फिल्म को डायरेक्ट करेगीं। ये रानी की पहली डायरेक्टोरियल फिल्म होगी। साथ ही डायरेक्टोरियल डेब्यू के लिए वे अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रही हैं। 



फिलहाल रानी की तरफ से इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है। रानी 2020 में अपनी पहली डायरेक्टोरियल फिल्म शुरू करेंगी।  हाल ही में  मर्दानी 2 का फर्स्ट लुक सामने आया था। जिसको लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में मर्दानी रानी पुलिस इंस्पेक्टर का रोल प्ले करेगीं। खबरों के मुताबिक, फिल्म में वो 21 साल के विलेन से लड़ती दिखेंगी। फिल्म को गोपी पुथरन डायरेक्ट कर रहे हैं। 


आदित्य चोपड़ा फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल में रिलीज होने जा रही है। खबर के मुताबिक इस फिल्म से रानी के साथ चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे डेब्यू करने वाले है। रिपोर्ट के मुताबिक अहान पांडे मर्दानी 2 में रानी के साथ नजर आएंगे। बता दें कि रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी साल 2014 में रिलीज हुई थी। फिल्म में रानी सीबीआई इंस्पेक्टर का रोल प्ले करती नजर आई थीं। 


उनके किरदार का नाम शिवानी शिवाजी रॉय था। जिसकी पूरे बॉलीवुड में तारीफ हुई थी। फिल्म बच्चों के मुद्दे पर बनी हुई थी। इसे काफी पसंद किया गया था। देखना होगा कि मर्दानी 2 से रानी अपने पुराने जादू को बरकरार रख पाती हैं या नहीं। एक इंटरव्यू में रानी ने कहा था- ''फिल्म मर्दानी मेरे दिल के बेहद करीब रही है और अक्सर लोग मुझसे कहते थे कि इस फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए। दर्शकों की मांग को देखते हुए हमने मर्दानी 2 बनाने का फैसला किया। इस फिल्म का निर्देशन गोपी पुथरन कर रहे हैं और फिल्म की कहानी भी गोपी ने ही लिखी है।'' 


काम की बात करें तो पिछले साल यानी 2018 में उनकी मूवी हिचकी रिलीज हुई थी। फिल्म रानी के एक्टिंग की भी काफी तारीफ हुईं थी। हिचकी ने भारत के अलावा चीन में भी जबर्दस्त कारोबार किया था। फिल्म को देश के साथ-साथ विदेश में अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।