परिवार के साथ अजमेर शरीफ पहुंचीं रानी मुखर्जी, देखिए तस्वीरें

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म मर्दानी 2 के चलते खूब सुर्खियों में हैं। रानी मुखर्जी इस वक्त अपनी इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। पिछले दो तीन सालों से रानी मुखर्जी पर्दे से दूर थी। बीते साल ही रानी ने फिल्म हिचकी से वापसी की है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। हिचकी से पहले रानी फिल्म मर्दानी में नजर आईं थी। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। 

वहीं अब वो फिर से मर्दानी 2 के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। पिछले दिनों ही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। इसमें वो पुलिस ऑफिसर की वर्दी में नजर आई थी। रानी का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था। हाल ही में रानी मुखर्जी भी अपने शूट शेड्यूल से समय निकालकर वहां पर पहुंची हैं। 

इसकी कई तस्वीरें सामने आई हैं। इस दौरान रानी सलवार कमीज में नजर आईं। रानी के साथ उनके भाई राजा मुखर्जी भी मौजूद रहे। एक दिन पहले कोटा पुलिस फोर्स ने रानी को आमंत्रण किया था। इस दौरान रानी ने पुलिस और उनके परिवार वालों के साथ मुलाकात की और उनके साथ कुछ समय बिताया था। 

हाल ही में मर्दानी 2 का कोटा शेड्यूल हाल ही में पूरा कर लिया गया है। फिल्म को गोपी पुथरन डायरेक्ट और आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 2019 में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में रानी सीनियर इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय का रोल निभाया था। जिसकी पूरे बॉलीवुड में तारीफ हुई थी। 

यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई मर्दानी का सीक्वल है। पिछले पार्ट में रानी ने चाइल्ड ट्रैफकिंग का पर्दाफाश किया था। बताया जा रहा है कि इस बार भी फिल्म में रानी का सामना एक खूंखार विलेन से होगा।

 रानी ने एक बयान में कहा था, 'मर्दानी 2' हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। फिल्म की रिलीज के बाद हर कोई मुझसे बार-बार पूछता था कि मैं 'मर्दानी 2' कब करूंगी।