'मर्दानी 2' से फिर धमाल मचाने आ रही हैं रानी मुखर्जी, फिल्म में इस खतरनाक विलेन से करेंगी सामना !

3 weeks ago


पिछले दो तीन सालों से रानी मुखर्जी पर्दे से दूर थी। बीते साल ही रानी ने फिल्म हिचकी से वापसी की है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। फिल्म का प्रमोशन रानी ने भी खूब किया था। वहीं हिचकी से पहले रानी फिल्म मर्दानी में नजर आईं थी। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। बीते दिनों से फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर खबरें आ रही है। कहा जा रहा है कि जल्द ही पर्दे पर मर्दानी 2 आने वाली है.
अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। खबर सामने आई की जल्दी ही रानी मुखर्जी अपनी फिल्म 'मर्दानी' के सीक्वल में नजर आने वाली है। 

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के सीक्वल के लिए एक खूंखार विलेन की तलाश जोरों पर है और अब ये तलाश पूरी हो गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, मेकर्स ने एक नए लड़के को इस रोल के लिए चुना है। ये नया लड़का इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहा है। जानकारी में बताया गया है कि ये लड़का काफी टैलेंटेड है। अगर आदि ने किसी को चुना है और वो भी रानी मुखर्जी जैसी पावरफुल परफॉर्मर के सामने, तो जरुर ये निर्देशक को इंप्रेस कर चुका होगा। हालांकि अभी ये लड़का कौन है इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि ये तय है फिल्म में जरूर धमाका होने वाला है। मर्दानी  फिल्म में रानी सीनियर इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय का रोल निभाया था। जिसकी पूरे बॉलीवुड में तारीफ हुई थी।

ALSO READ : चीन में चला रानी मुखर्जी की 'हिचकी' का जादू, 100 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म !



 फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा ने शिवानी रॉय की अगली कड़ी को मंजूरी दे दी है। मर्दानी लिखने वाले गोपी पुथरन को मर्दानी 2 के डायरेक्शन की कमान भी सौंप दी गई है। रानी ने एक बयान में कहा, मर्दानी, मेरे दिल के बेहद करीब है। हर कोई मुझसे मर्दानी-2 के बारे में पूछने लगा था। गोपी ने बेहतरीन पटकथा लिखी है और मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। वहीं खबर है कि रानी मुखर्जी ने अपने इस किरदार के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। बता दें कि, रानी मुखर्जी ने साल 2014 में फिल्मकार और यशराज फिल्म्स के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। शादी के बाद रानी कई सालों तक फिल्मों से दूर रही है। अब देखते हैं कि मर्दानी 2से रानी क्या धमाल मचाती हैं।