#MeToo कंगना ने ऋतिक पर मिस्ट्रेस रखने के लगाए आरोप तो सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल

1 months ago




ऋतिक और कंगना की जंग अब #MeToo तक पहुंच गई है। लंबे समय से कंगना ये दावा करती आ रही है कि ऋतिक के साथ उनका अफेयर था। सुजैन से तलाक के बाद ऋतिक ने उनसे शादी का वादा किया था वहीं ऋतिक रोशन ने कभी भी नही माना कि कंगना के साथ उनका कोई संबंध था। इस मामले में ऋतिक कि तलाकशुदा वाइफ भी पति के साथ खड़ी हुई और कहा कि कंगना झूठ बोल रही हैं। कंगना और ऋतिक की सालों पुरानी लड़ाई अब एक बार फिर चर्चा में है। #MeToo की मुहिम चली है तो कंगना रनोत ने एक बार फिर ऋतिक पर हमला बोल दिया है। एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा है कि ,''फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से विकास बहल हैं। लड़कियों से शादी का वादा करके उनसे संबंध बनाना भी #MeToo हैं। ये लोग वाइफ को ट्रॉफी की तरह रखते है। यंग लड़कियों को मिस्ट्रेस बना कर रखते हैं। लड़कियों पर डोरे डालते हैं। जैसा कि मेरे और ऋतिक के बीच हुआ। विकास बहल और ऋतिक दोनों के साथ किसी को भी काम नहीं करना चाहिए ''  कंगना ने  रितिक रोशन की अपकमिंग फिल्म सुपर-30 के डायरेक्टर विकास बहल पर सेक्शुअल हैरैसमेन्ट का इल्ज़ाम लगाया था। कंगना के इस इल्ज़ाम के बाद ऋतिक रोशन को विकास बहल के ख़िलाफ सोशल मीडया पर स्टेटमेन्ट जारी करना पड़ा था। 




उन्होंने कहा है - ’ऐसे गंभीर अपराध के आरोपी के साथ मेरा काम करना असंभव हैl इस समय मैं दूर हूं और मेरे पास इसकी थोड़ी बहुत जानकारी हैl मैंने अपनी फिल्म सुपर 30 के निर्माता से प्रार्थना की है कि वह मामले की गंभीरता को समझे और तथ्यों के आधार पर अगर आवश्यक हो तो कठोर कार्रवाई करेंl इस मामले को रफा-दफा नहीं किया जाना चाहिएl जितने भी अपराधी हैं उन सभी को सजा मिलनी चाहिए और जितने भी लोगों के साथ ऐसा गलत काम हुआ है, उन सभी को शक्ति मिलनी चाहिए ताकि वह अपनी बात रख सकें


अब तक ऋतिक विकास के खिलाफ थे और अब कंगना #MeToo मुहिम में ऋतिक के खिलाफ हवा चलाने की कोशिश कर रही हैं। कंगना के बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं तो वहीं लोग भी कंगना ने पूछ रहे हैं कि शादीशुदा पुरुष की मिस्ट्रेस बनने के लिए वो क्यों तैयार हुईं । 




वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि ऋतिक को ही कंगना पर #MeToo केस लगा देना चाहिए । 





कंगना को लगा था कि #MeToo की आड़ में लोग उनके सपोर्ट में आ जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। सोशल मीडिया पर वो बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। 







वहीं कुछ लोग ऋतिक पर कंगना के आरोप को फिल्म प्रमोशन का जरिया मान रहे हैं।


 




हालांकि फिलहाल बॉलीवुड से किसी ने कंगना के खिलाफ नहीं लिखा है। आपको बता दे कि कंगना ने जब ऋतिक पर आरोप लगाया तब बॉलीवुड के कई सितारों ने ऋतिक के सपोर्ट में लिखा था। ऋतिक के सपोर्ट में सोनम,फराह खान, फरहान अख्तर और करण जौहर खड़े हुए थे।  वही कंगना के साथ रितिक की लीगल फाइट में सुज़ैन भी ऋतिक रोशन के साथ चट्टान की तरह से डटी थी।