single-post

बॉलीवुड का नंबर वन डायरेक्टर Me Too में फंसा, जूनियर डायरेक्टर ने लगाया यौन शोषण का आरोप !

Jan. 12, 2019, 6:24 p.m.

मी-टू अभियान ने ने बी-टाउन के कई सफेदपोश चेहरों के ऊपर से नक़ाब उतारा था । संस्कारी बाबूजी आलोक नाथ से लेकर फिल्ममेकर साजिद ख़ान, सिंगर कैलाश खेर और म्यूज़िक कंपोज़र अनु मलिक तक को मी-टू ने  बेनक़ाब किया था।  मी-टू मूमेन्ट की ये आंधी अभी थमी नहीं है। इसकी चपेट में अब बी-टाउन का एक ऐसा फिल्ममेकर आया है जिससे फिल्म इंडस्ट्री को भी यकीन नहीं हो रहा है। आमिर ख़ान, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, संजय दत्त समेत कई सितारें चौंक गए हैं।  उस फिल्म मेकर की इमेज इतनी अच्छी है कि किसी को यकीन नहीं हो रहा कि ऐसा हो सकता है। 

हाल ही में एक लड़की ने बॉलीवुड के डायरेक्टर नंबर वन पर सेक्शुअल हैरेसमेन्ट का इल्ज़ाम लगाया है। ये डायरेक्टर ऐसा है कि जिसके साथ फिल्म करना बॉलीवुड का हर छोटा बड़ा स्टार अपना ख़्वाब समझता है। वो टॉप-फिल्ममेकर अबतक कई सुपर-डुपर हिट फिल्में बना चुका है। साल 2018 को भी उस डायरेक्टर ने अपनी फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था लेकिन किसी ने सोचा भी नहीं था कि शरीफ से दिखने वाला वो फिल्ममेकर पर मीटू का इल्जाम लग सकता है।

ALSO READ : #MeToo पत्रकार से एक्ट्रेस बनीं गरिमा ने बताया बॉलीवुड का काला सच, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

 उसके प्रोडक्शन हाऊस में काम करने वाली एक जूनियर लड़की ने मेल भेजकर उस डायरेक्टर की शिकायत की है। वो टॉप फिल्ममेकर बी-टाउन के एक और बड़े प्रोड्यूसर के साथ मिलकर एक फिल्म को-प्रोड्यूस कर रहा थाष उस अपकिंग फिल्म के पोस्टर पर उस टॉप फिल्ममेकर का नाम बतौर को-प्रोड्यूसर लिखा हुआ था.लेकिन चूंकि अब उस जाने माने डायरेक्टर पर सेक्शुअल हैरेसमेन्ट का इल्ज़ाम लग चुका है इसलिए फिलहाल उसके नाम को उसकी अपकिंग फिल्म के नए पोस्टर से हटा दिया गया है  हालांकि वो टॉप फिल्ममेकर इस मामले को दबाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहा है। अगर उस लड़की ने उस टॉप फिल्ममेकर के ख़िलाफ पुलिस में केस कर दिया और उसका नाम सामने आ गया तो पूरा बॉलीवुड हिल जाएगा।