हिंदी मीडियम के सीक्वल को मिला नया नाम, राधिका आप्टे संग बनेगी इरफान खान की जोड़ी !

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में आए लंदन में अपनी बीमारी न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवा रहे इरफान खान अपनी फिल्म हिंदी मीडियम 2 की शूटिंग जल्द शुरू हो सकती हैं। पर इसे पहले इरफान खान के करीबी दोस्त का बोलना था कि वो 1 साल तक काम नहीं करेगें पर डीएनए के रिपोर्ट के अनुसार इरफान खान जल्द ही  हिंदी मीडियम के सीक्वल में काम करते दिखाई देने वाले हैं। 



फिल्म के कॉस्टूयम डिजाइनर्स ने भी एक्टर की ड्रेस डिजाइन करने में लगे हुए हैं। फिल्म के मुख्य किरदार में  इरफान खान के साथ एक्ट्रेस राधिका आप्टे और राधिका मदान को मुख्य भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है। जहां राधिका आप्टे इरफान खान की पत्नी की भूमिका निभाएंगी, वहीं एक्ट्रेस राधिका मदान उनकी टीनएज बेटी के रोल में नजर आ सकती हैं। टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान ने, डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा ने अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। हालांकि, हिंदी मीडियम सीक्वल के निर्माताओं द्वारा अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है। 


साथ ही इसी रिपोर्ट के मुताबिक, हिंदी मीडियम सीक्वल का टाइटल भी फाइनल कर दिया गया है। डीएनए ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “इस बार की कहानी इरफान खान की बेटी के बारे में होगी, जो आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जाना चाहती हैं, फिल्म की शूटिंग अमेरिका और लंदन में की जाएगी। फिल्म निर्माता इसे इंग्लिश मीडियम कहने की योजना बना रहे हैं।” फिल्म के दूसरे पार्ट का निर्देशन डायरेक्टर होमी अदजानिया कर सकते हैं। पहले कहा ये जा रहा था कि फिल्म के सीक्वल के लिए करीना कपूर को फीमेल लीड के लिए एप्रोच किया गया था। 



फिल्म में इरफान खान के साथ शाहरुख खान और काजोल के होने की भी खबरें थीं।खबर थी की फिल्म की शूटिंग 22 फरवरी से होगी।