single-post

अमिताभ और चिरंजीवी की फिल्म सेरा नरसिम्हा रेड्डी का नया मोशन पोस्टर जारी, कल आएगा ट्रेलर

Sept. 17, 2019, 8:06 p.m.

अबतक कई ऐसी फिल्में बन चुकी हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है। आजकल वैसे बड़ी फिल्में बनाने का चलन सा चल पड़ा है। साउथ इंड्स्ट्री में तो मेकर्स अब ऐसी ही फिल्में बनाते हैं। बाहुबली के बाद अब एक और ऐसी ही फिल्म आ रही है जो कि उसी के बराबर है। ये फिल्म है सये रा नरसिम्हा रेड्डी। 

इस फिल्म की चर्चाएं पिछले कई दिनों से हो रही है। फिल्म को काफी बड़े लेवल पर बनाया गया है। वहीं फिल्म में खूब पैसा भी लगाया गया है। खास बात ये है कि फिल्म में दो बड़े सुपस्टार्स है। 

ये सुपरस्टार्स हैं, चिरंजीवी औऱ महानायक अमिताभ बच्चन। बिग बी की ये पहली साउथ फिल्म है। हाल ही में फिल्म का नया मोशन पोस्टर जारी हुआ हैं। फिल्‍म के ट्रेलर को कल यानी 18 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। 

जबकि फिल्‍म 2 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्‍म सेरानरसिम्‍हा रेड्डी के मेकर्स ने इसे अब तक की सबसे बड़ी फिल्‍म बनाने के सारे प्रयास किए हैं। 

फिल्‍म शूट करने के लिए विशाल सेट बनाए गए अब इसके पर्दे पर आने का समय हो गया। फैंस को इस फिल्‍म को थिएटर में आने का लंबे समय से इंतजार रहा है। फिल्‍म के मेकर्स ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर करते हुए जानकारी दी कि फिल्‍म का ट्रेलर बुधवार यानी 18 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। 

इसके अलावा फिल्‍म के पोस्‍टर को भी जारी किया गया। इस पोस्‍टर में अमिताभ बच्‍चन और चिंरजीवी राजसी लुक में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्‍म को चिरंजीवी के बेटे रामचरण ने प्रोड्यूस किया है। 

फिल्‍म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में बनाया गया है। फिल्‍म की कहानी अखंड भारत के पहले बागी पर केंद्रित है और यह पीरियड फिल्‍म है। 18वीं सदी के वीर योद्धा स्वाधीनता सेनानी उयाल्लवाडा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर है, जिन्होंने 1846 में अंग्रेजों के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंका था। 

फिल्म को हिंदी में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले लाया जा रहा है।