मेघना गुलजार ने दीपिका पादुकोण के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा- यकीन नहीं था छपाक के लिए हां कर देंगी

3 weeks ago


फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बहुत जल्द मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘छपाक’ में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। छपाक फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण के हामी भरने के बाद से मेघना काफी खुश हैं। मेघना गुलजार ने हाल में ही दीपिका पादुकोण के नाम एक इमोशनल नोट लिखा है। इस नोट को दीपिका पादुकोण ने अपनी वेबसाइट में शेयर किया है। 

दीपिका पादुकोण के नाम लिखे अपने इमोशनल नोट में मेघना गुलजार लिखती हैं कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी यकीन नहीं था कि दीपिका पादुकोण उनकी फिल्म साइन करने के राजी हो जाएंगी।दीपिका पादुकोण से मुलाकात को खास पल बताते हुए मेघना गुलजार लिखती हैं, ‘दीपिका से मिलना नसीब की बात थी। इस मुलाकात से पहले मेरे मन में कई तरह के विचार चल रहे थे कि शायद मैं दीपिका के लिए जिस तरह की फिल्म का ऑफर लेकर जा रही थी उसे वे करने को तैयार न हों और वो तैयार नहीं थीं।

’मेघना आगे लिखती है कि लगातर तीन इंटेंस फिल्में करने के बाद दीपिका हल्के मूड वाली फिल्म करना चाहती थीं। लेकिन उनके पास दीपिका के लिए कोई रोमांटिक फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं थी। ये फिल्म तो ऐसी महिला की थी जिसने अपनी ताकत और हिम्मत से चुनौतियों को मात दी थी। मेघना ने बताया कि दीपिका ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही एक पल में फिल्म के लिए हामी भर दी।


 दीपिका पादुकोण ने इस दौरान मजाक में उनसे कहा कि वे इस फिल्म के लिए इसलिए राजी हुई क्योंकि उन्हें एक सीन में लाल मिर्च और नमक के साथ कैरी खाने का मौका मिलेगा। इस नोट के अंत में मेघना अमेरिकी लेखिका एम थॉमस एंट्रीम को कोट करते हुए लिखती हैं कि खूबसूरत महिला नजरों को अच्छी लगती है, समझदार महिला दिमाग को और साफदिल महिला आत्मा को खुश करती है। 


और दीपिका में ये सभी खूबियां हैं। इसके साथ ही दीपिका के पास बच्चों जैसा दिल भी है जो कैरी खाना इंजॉय करता है।