48 साल की हुई मेहर जेसिया, खुद से 2 साल छोटे अर्जुन रामपाल से रचाई थी शादी, देखिए तस्वीरें

1 months ago

अर्जुन रामपाल की वाइफ और अपने दौर में जानी मानी मॉडल रही मेहर जेसिया का आज जन्मदिन है। वो 48 साल की हो गई हैं। आपको बता दे कि मेहर अपने पति अर्जुन से 2 साल उम्र में बड़ी हैं। 30 नवंबर 1970 को जन्‍मी मेहर ने मॉडल‍िंग में अपने कर‍ियर की शुरुआत की थी और 16 साल की उम्र में यानी 1986 में फेम‍िना म‍िस इंड‍िया का ख‍िताब जीत ल‍िया था। उस समय अर्जुन रामपाल भी मॉडल‍िंग में अपना कर‍ियर बना रहे थे। 

मॉडल‍िंग के इन शुरुआती द‍िनों में अर्जुन और मेहर एक दूसरे के करीब आए और काफी द‍िनों तक डेट करने के बाद 1998 में दोनों ने शादी करने का फैसला कर ल‍िया। आपको बता दें उस दौर में अर्जुन मेहर के फैन हुआ करते थे। अर्जुन के कमरे में मेहरे के पोस्टर्स लगे होते थे। 

इस साल अर्जुन और मेहर अपने अलगाव को लेकर चर्चा में रहे। अर्जुन ने विदेशी गर्लफ्रेंड गैबरीला की वजह से अर्जुन रामपाल  पत्नी मेहर को छोड़ दिया। शादी के  20 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। कहा गया कि  पिछले चार सालों से इनकी मैरिड लाइफ में प्रॉब्लम आ रही थी। 

अर्जुन रामपाल अभी भी शादीशुदा हैं बावजूद इसके दो बच्चों के पापा अर्जुन रामपाल ने गैबरीला नाम की  विदेशी ब्यूटी के साथ अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला कर लिया है तभी तो अर्जुन रामपाल और उनकी विदेशी गर्लफ्रेन्ड को इन दिनों आए दिन एक साथ कैप्चर किया जा रहा है।

हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अर्जुन रामपाल की मम्मी का देहांत हो गया था। अर्जुन रामपाल की मॉम के फ्यूनरल में मेहर भी अपनी दोनों बच्चियों के साथ पहुंची थीं। 

उस दिन अर्जुन रामपाल की विदेशी गर्लफ्रेन्ड गैबरीला भी मौजूद थीं।

 दुख की इस घड़ी में अर्जुन के साथ साए की तरह चल रही थीं.. वो उनकी मॉम की डेड बॉडी के साथ एंब्युलेन्स में भी बैठी थीं यानी गैबरीला को लेकर अर्जुन रामपाल कुछ ज़्यादा ही सीरियस हो गए हैं और अब लग रहा है कि वो मेहर को जल्द से जल्द डिवोर्स देकर गैबरीला से शादी करने वाले हैं।