फिल्म 'मेंटल है क्या' का पोस्टर रिलीज, राजकुमार राव और कंगना रनौत का दिखा गजब अवतार

2 days ago

एक्ट्रेस कगंना रनौत अकसर अपने बयानों को लेकर बॉलीवुड में छाई रहती हैं। लेकिन इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेंटल है क्या' के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। आज सुबह फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है। फिल्म के इस नए पोस्टर में राजकुमार राव और कंगना एक दूसरे को जीभ चिढ़ाते दिखाई दे रहे हैं इतना ही नहीं  दोनों की जीभ के बीच ब्लेड रखा नजर आ रहा है। 



इस पोस्टर में फिल्म  की रिलीज डेट का भी खुलासा हुआ है।  फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज होगी। राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं। इस फिल्म को पहले 25 मार्च को रिलीज करने की तैयारी थी। लेकिन बाद में इसकी तारीख बदलकर 21 जून रख दी गई। इसकी बड़ी वजह इस फिल्म की अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' के साथ होने वाली भिड़त थी।
 



बता दें कि एक बार फिर राजकुमार राव और कंगना की जोड़ी देखने को मिलेगी।  एक बार ये जोड़ी पर्दे पर बड़ा धमाल करने वाली है इससे पहले इन दोनों की जोड़ी फिल्म क्वीन में नजर आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर खूब सुपरहिट साबित हुई थी। 'मेंटल है क्या' प्रकाश कोवेलामुदी के डायरेक्शन में बन है और एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म मेंटल हेल्थ और एक एक्स-कपल के रिलेशनशिप पर बनी होगी।




इस साल कंगना कई फिल्मों में नजर आने वाली है। अश्विनी अय्यर तिवारी की 'पंगा' में काम कर रही हैं। साथ ही हाल में कंगना ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक भी साइन की है। इस साल फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में भी अपना जलवा दिखा चुकी है। झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में उन्हें काफी पसंद किया गया था। ये फिल्म 100 करोंड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। कुछ दिन पहले ही कंगना ने अपना 32 वां जन्मदिन मनाया था। इस खास मौके को उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार वाले के साथ सेलिब्रेट किया था।