#MeToo का शिकार हुईं थी चित्रांगदा सिंह, फिल्म के सेट पर हुई थी गंदी हरकत !

1 months ago

लगता है कि हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड में इस वक्त #MeToo बहुत छाया हुआ है। बॉलीवुड में एक एक करके खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में मीटू पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। वहीं अब इस मामले में एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह भी सामने आई है। चित्रांगदा ने भी हाल ही में अपनी आपबीती सुनाई है। रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में चित्रागंदा ने बताया है कि उनके साथ फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज़ के सेट पर ऐसा हुआ था। चित्रागंदा ने कहा कि, मैं फिल्म के लिए शूटिंग कर रही थी। तभी अचानक वो एक आशिकाना सीन का आइडिया लेकर आए जो मुझे नवाजुद्दीन के साथ करना था। 

सीन तो गंदा था ही साथ ही उनके बताने का तरीका भी बहुत गंदा था। मुझे लगा शायद अब मुझे यहां नहीं रहना चाहिए। इसलिए मैंने खुद को सुरक्षित रखते हुए और अपने आत्मसमम्मान के लिए फिल्म को छोड़ दिया। वहीं चित्रांगदा ने बातचीत में ये भी बताया कि उस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फिल्म की फीमेल प्रोड्यूसर और फिल्म के डायरेक्टर भी मौजूद थे। लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा। 

वहीं तनुश्री का सपोर्ट भी चित्रांगदा ने किया और कहा कि, अगर उस वक्त तनुश्री के साथ ये सब हुआ है तो इसके लिए दोषिय़ों को सजा मिले। साथ ही सच को तवज्जो दी जानी चाहिए ना कि वक्त को। वैसे पिछले साल ही खबरें आई थी कि चित्रांगदा ने फिल्म में इंटिमेट सीन्स के चलते ही फिल्म को छो़डा हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर्स और बाकी लोगों ने इस वजह को गलत बताया था।