#MeToo पत्रकार से एक्ट्रेस बनीं गरिमा ने बताया बॉलीवुड का काला सच, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

3 months ago

इस वक्त पूरे देश में #MeToo कैंपेन चल रहा है। हर तरफ इस कैंपेन की वाहवाही हो रही है। इस बात में कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड में कदम कदम पर धोखा है। हर दूसरा शख्स आपसे कॉन्प्रोमाइज यानि समझौता करने की बात करता है। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में मीटू पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। इसके अलावा सुभाष घई, पियूष मिश्रा और डायरेक्टर साजिद खान भी इसमें फंस चुके है। 

हाल ही में एक पत्रकार से एक्ट्रेस बनी गरिमा गोयल ने बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री का काला सच बताया है। गरिमा ने सोशल मीडिया पर करीब 10 मिनट का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गरिमा ने इस इंडस्ट्री के सभी काले चिट्ठों को उजागर कर दिया है। गरिमा ने बड़ी ही बहादुरी से एक एक करके सभी राज खोले हैं। गरिमा ने वीडियो में पहला खुलासा करते हुए बताया कि, गरिमा की बॉलीवुड के जाने माने सिंगर से कुछ साल पहले मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रैंड के जरिए हुई थी। गरिमा औऱ उनके डायरेक्टर दोस्त को सिंगर को अपने घर पर खाने के लिए बुलाया था। क्योंकि तबतक गरिमा की सिंगर से दो तीन बार मुलाकात हो चुकी थी। सिंगर ने घर पर गरिमा को दूसरे कमरे में बिठा दिया और दोस्त को दूसरे कमरे में.

 इसके बाद गरिमा को उस सिंगर ने कपड़े गिफ्ट करने की बात कही और कहा कि, जान ये तुम्हारे लिए। लेकिन गरिमा के पैरों तले जमीन खिसक गई जब उन्हें पता चला कि सिंगर उनके लॉन्जरी (नाइटवियर) गिफ्ट की औऱ कहा कि इसे अभी पहन कर दिखाओ। गरिमा तुंरत ही वहां से गुस्से में चली गई। वैसे आपको बता दें कि जिस सिंगर की गरिमा की बात कर रही हैं वो कोई औऱ नहीं बल्कि कैलाश खेर है। जिन पर हाल ही में एक महिला पत्रकार ने भी आरोप लगाए है। इसके अलावा भी इस वीडियो में गरिमा ने सीधे सीधे कह दिया है कि बॉलीवुड में कॉम्प्रोमाइज के लिए पहले ही कॉन्ट्रेक्ट में लिखवा लिया जाता है। गरिमा के अनुसार इस हद तक दरिंदगी बॉलीवुड में हो रही है। खैर इस वीडियो को अगर आप देखेंगे तो आपको और भी गरिमा द्वारा किए गए कई खुलासों के बारे में पता चलेगा। बता दें कि गरिमा एक ब्लॉगर, मॉडल और एक्ट्रेस हैं। बीते दिनों ही वो फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुरखा में नजर आई थी।