#MeToo -साजिद खान पर अब मंदाना करीमी ने लगाए आरोप, इस डायरेक्टर का भी फोड़ा भांडा, देखिए वीडियो

3 months ago

पूरे देश में इस वक्त #MeToo अभियान चल रहा है। इस अभियान के तहत अब तक कई खुलासे हो चुके हैं। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में मीटू पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। इसके अलावा सुभाष घई, पियूष मिश्रा और डायरेक्टर साजिद खान भी इसमें फंस चुके है। अब एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने डायरेक्टर साजिद खान और डायरेक्टर उमेश गडके पर आरोप लगाए हैं। हाल ही में मंदाना ने मुंबई में मीटू अभियान के तहत एक प्रेस कॉन्फ्रैंस की है। 

इस प्रेस कॉन्फ्रैंस में मंदाना उनकी फिल्म क्या कूल हैं हम 3 के डायरेक्टर उमेश गड़के को लेकर कहा कि, ये बहुत मुश्किल है। ये जो सेक्शुअल हैरेसमेंट हर जगह पर होता है। एक अनुभव ने मुझे अपने प्रोफेशन से दूर कर दिया जिसे में पसंद करती थी। उत्पीड़न का मतलब छूना नहीं है, इसका मतलब मेरा जीवन नरक बनाना है। मैं बहुत दु:खी थी। मैंने इसके बारे में किसी से बात नहीं की। ये कोई और नहीं बल्कि 'क्या कूल हैं हम' के डायरेक्टर उमेश गडगे हैं। 

वहीं मंदाना ने साजिद खान पर भी आरोप लगाए हैं। मंदाना उस दौरान साजिद खान के यहां फिल्म हमशक्लस के रोल के लिए गई थी। मंदाना ने साजिद को लेकर कहा कि, मैं और मेरे मैनेजर साजिद के पास मीटिंग के लिए गए। साजिद ने मुझसे कहा कि, उन्होंने मेरे सारे पिक्चर्स देखे हैं। लेकिन वो मुझे बिना कपड़ों के देखना चाहते हैं। 

उन्होने कहा कि वो मुझे कैमरे के सामने बिना कपड़ों में देखना चाहते हैं। इसके बाद मैं और मेरे मैनेजर हंसने लगे। मुझे लगा कि मैं कोई आईटम नहीं हूं जो इनके सामने आकर अपनी बॉडी दिखाऊं। इसके अलावा भी मंदाना ने कई खुलासे किए है। बता दें कि साजिद खान पर ये चौथा आरोप है। इससे पहले उन पर एक महिला पत्रकार और दो एक्ट्रेसेस ऐसे इल्जाम लगा चुकी है।