single-post

#MeToo में अब मशहूर एक्टर पियूष मिश्रा का नाम आया सामने, महिला पत्रकार ने लगाए आरोप

Oct. 11, 2018, 9:33 p.m.

बॉलीवुड में इस वक्त #MeToo बहुत छाया हुआ है। बॉलीवुड में एक एक करके खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में मीटू पर खुलासे कर रहा है। अब एक्टर पीयूष मिश्रा का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है। लेकिन अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि किसने पीयूष पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। फेसबुक पर पोस्ट करते हुए अपनी आपबीती बताई। उन्होंने लिखा, 'साल 2014 में मैं अपने दोस्तों की एक पार्टी में गई थी, जहां पीयूष जोशी को मेहमान के रूप में बुलाया गया था। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन थी और उन्हें इतने नजदीक से सुनकर मैं काफी खुश थी। उन्होंने मुझे कॉर्नर में खड़े हुए देखा और कहा कि मैं उनके पास आकर बैठूं। एक फैन के तौर पर यह मेरे लिए काफी खास था। बातचीत के दौरान उन्होंने करीब 20-25 लोगों के सामने मेरे साथ धीरे-धीरे फ्लर्ट करना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने मेरी ओर देखते हुए गाना भी गाया। सबकुछ ठीक चल रहा था।

 पार्टी के दौरान वह शराब पीते जा रहे थे और जब तक पार्टी खत्म होने को आई तब तक वह नशे में चूर हो चुके थे। सब जा रहे थे।' 'मैं अपने दोस्त के साथ पार्टी में आई थी, इसलिए उसके फ्री होने का इंतजार कर रही थी। पीयूष मिश्रा एक कुर्सी पर बैठे हुए थे। जब मैं उनके पास से गुजरी तो उन्होंने मेरा हाथ पकड़ लिया और अपने हाथ पर रब करने लगे। मैंने पार्टी होस्ट की तरफ देखा और वह मेरा इशारा समझ गईं। उन्होंने मुझे आवाज देकर कहा- केतकी मेरे साथ आना और प्लेट्स लाने में मदद करना जरा। मैं जाने लगी लेकिन पीयूष मिश्रा रास्ते में बैठे हुए थे। मैं जैसे ही जाने लगी उन्होंने फिर से मेरा हाथ पकड़ लिया। मैं फिर यहां-वहां देख मदद तलाशने लगी। इस बीच वह खड़े हुए। मुझे समझ आ गया कि वह या तो मुझे पकड़ेंगे या फिर मुझे गले लगाएंगे। इस स्थिति से बचने के लिए मैंने तेज आवाज में उनसे कहा- आप प्लीज बैठ जाइए। मेरी आवाज सुन वहां मौजूद लोग आए और उन्होंने पीयूष मिश्रा को दूर किया।' 

वहीं महिला पत्रकार के आरोपों पीयूष मिश्रा ने कहा कि 'मैं शायद नशे में था इसलिए मुझे इस तरह की किसी भी घटना के बारे में याद नहीं है। फिर भी यदि मेरी बातों या ऐक्शन से परेशानी हुई है तो मैं उस महिला से माफी मांगता हूं।' बता दें कि इससे पहले  #MeToo कैपेंन के तहत यौन उत्पीड़न मामले में फंसे बॉलीवुड के दो मंझे हुए कलाकार नाना पाटेकर और आलोक नाथ की मुश्किलें और बढ़ गई है। गौरतलब है कि आलोक को 'फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लाइज' (Fwice) और नाना पाटेकर को 'सिने एंड टीवी आर्टिस्ट ऐसोसिएशन' (Cintaa) ने कारण बताओ नोटिस जारी कर हर हाल में जवाब मांगा है। दोनों एक्टर्स को जवाब देने के लिए 10 दिन का समय दिया गया है। इसके अलावा हाल ही में सुभाष घई को लेकर भी चौंकाने वाला खुलासा हुआ है कि उन्होंने भी अपनी कंपनी की एक महिला से रेप किया है।