#MeToo में अब जाने-माने सिंगर अनु मलिक पर लगे आरोप, सोना महापात्रा ने किया खुलासा !

1 months ago

लगता है कि हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड में इस वक्त #MeToo बहुत छाया हुआ है। बॉलीवुड में एक एक करके खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में मीटू पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। इसके अलावा कल ही कैलाश खेर पर सिंगर सोना महापात्रा ने भी शोषण के आरोप लगाए थे। 

सोना महापात्रा ने बताया था कि, मैं और कैलाश एक कॉफी शॉप में मिले। जहां हमने हमारे आने वाले शो को लेकर बातचीत की थी। इसके बाद उन्होंने मेरी जांघ पर हाथ रखा और कहने लगे कि तुम बहुत ही सुंदर हो। इतना ही नहीं मैं कॉन्सर्ट के लिए धाका गई। जब उन्होंने मेरा फोन लगाया औऱ ये नहीं लगा इसके बाद वो ओर्गेनाइजर्स को फोन करने लगे।

 अब कैलाश खेर के बाद सोना ने सिंगर अनु मलिक पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में सोना ने अनु मलिक पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि, अनु मलिक कैलाश खेर की तरह अपराधी थे। सोना ने सोशल मीडिया पर बताया था कि, जो भी लड़किया इस घटिया आदमी के साथ अपने अनुभव शेयर कर रही हैं वह अकेली नहीं हैं। ये आदमी #Kailash Kher सालों से ऐसा कर रहा है और इंडस्ट्री में ऐसे कई हैं जैसे अनु मलिक।   लेकिन अनु मलिक ने सफाई देते हुए बताया कि सोना झूठ बोल रही है। यहां तक कि उनकी कभी भी आजतक सोना से मुलाकात ही नहीं हुई है। खैर अब इस मामले में अनु मलिक भी आ चुके हैं। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।