#MeToo- कैलाश खेर पर सिंगर सोना महापात्रा ने लगाए आरोप, कहा मेरी जांघ पर.. !

3 months ago

लगता है कि हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड में इस वक्त #MeToo बहुत छाया हुआ है। बॉलीवुड में एक एक करके खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में मीटू पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। अब कैलाश खेर को लेकर जानी मानी सिंगर सोना महापात्रा ने ने भी संगीन आरोप लगाए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक सोना महापात्रा ने हाल ही में कहा कि, मैं और कैलाश एक कॉफी शॉप में मिले। जहां हमने हमारे आने वाले शो को लेकर बातचीत की थी। इसके बाद उन्होंने मेरी जांघ पर हाथ रखा और कहने लगे कि तुम बहुत ही सुंदर हो। इतना ही नहीं मैं कॉन्सर्ट के लिए धाका गई। जब उन्होंने मेरा फोन लगाया औऱ ये नहीं लगा इसके बाद वो ओर्गेनाइजर्स को फोन करने लगे। 

कहते हैं कि सब छोड़ो और उसे कहो कि वो मुझे रूम में आकर जॉइन करे। वैसे इसके अलावा भी सोना ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। कैलाश के ऊपर ये पहला इल्जाम नहीं है। इससे पहले भी उन पर इल्जाम लग चुके हैं। फिलहाल देखते हैं कि कैलाश खेर इस पर क्या खुलासा करते हैं।