single-post

#MeToo सुभाष घई पर अब एक और एक्ट्रेस ने लगाए आरोप, तस्वीरें शेयर कर खोल दी पोल, देखिए

Oct. 14, 2018, 3:47 p.m.

बॉलीवुड में इस वक्त #MeToo बहुत छाया हुआ है। बॉलीवुड में एक एक करके खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में मीटू पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। अब इस मामले में आरोप लगा है सुभाष घई पर। 

बॉलीवुड के शोमैन कहे जाने वाले सुभाष घई का नाम भी इस लिस्ट में आ चुका है। बीते दिनों ही एक महिला ने बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। महिला ने कहा है कि, सुभाष घई ने कोई नशीला पदार्थ खिलाया था। जिसके बाद वो महिला को होटल ले गए और वहां पर जाकर उसका रेप किया। अब एक और एक्ट्रेस ने सुभाष घई पर आरोप लगाए हैं। दरअसल एक्ट्रेस केट शर्मा ने सुभाष घई के खिलाफ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 

हाल ही में केट ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई शिकायत में बताया है कि 6 अगस्त को एक पार्टी के दौरान जबरन किस करने की कोशिश की थी। केट शर्मा ने बताया कि, सुभाष घई ने अगस्त में मुझे अपने पास बुलाया था और मसाज करने के लिए कहा, इस दौरान वहां 5-6 लोग मौजूद थे. मैंने उनका मसाज किया और हाथ धोने के लिए चली गई, 

लेकिन तभी सुभाष घई मेरे पीछे आए और मुझे एक कमरे में बात करने के लिए बुलाया। इस दौरान उन्होंने मुझे किस करने की कोशिश की। वहीं केट ने सुभाष घई के खिलाफ पुलिस में कंप्लेंट करवा दी है औऱ पुलिस ने भी मामला दर्ज कर लिया है। 

इसके अलावा केट ने एक स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है। जिसमें सुभाष कह रहे हैं कि केट ये तस्वीरें शेयर मत करना क्योंकि ये हमारी पर्सनल पार्टी की पिक्चर्स है। फिलहाल सुभाष घई पर ये दूसरा यौन उत्पीड़न का मामला है।