#MeToo- सुभाष घई पर लगा रेप का आरोप, महिला के साथ हुई दरिंदगी को जान कांप जाएंगे आप !

3 months ago

बॉलीवुड में इस वक्त #MeToo बहुत छाया हुआ है। बॉलीवुड में एक एक करके खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में मीटू पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। अब इस मामले में आरोप लगा है सुभाष घई पर। हाल ही में जाने माने फिल्ममेकर सुभाष घई भी मीटू का शिकार हुए है। रिपोर्ट के मुताबिक सुभाष घई की कंपनी में काम करने वाली एक महिला ने उन पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं। बॉलीवुड के शोमैन कहे जाने वाले सुभाष घई का नाम भी इस लिस्ट में आ चुका है। महिला ने बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। महिला ने कहा है कि, सुभाष घई ने कोई नशीला पदार्थ खिलाया था। जिसके बाद वो महिला को होटल ले गए और वहां पर जाकर उसका रेप किया।

 हाल ही महिला की आपबीती को राइटर महिमा कुकरेजा ने बताया है। महिमा ने सोशल मीडिया पर महिला के साथ हुई घिनौनी हरकत को शेयर किया है। महिमा द्वारा शेयर किए पोस्ट में महिला ने कहा है कि, वो उस वक्त में यंग थी। वो एक अच्छी डायरेक्टर बनना चाहती थी। सुभाष घई ने वादा भी किया कि वो इसमें उसकी मदद करेंगे। उस दौरान वो सुभाष के साथ एक फिल्म के प्रोजेक्ट पर काम कर रही थी। तो धीरे धीरे सुभाष महिला के करीब आने लगे। उसे बेवजह छूते और गले लगाते। कई बार रात में घर भी छोड़ने गए। इसके बाद एक दिन सुभाष ने महिला को होटल में बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। साथ ही उसका सिर अपने पैरों पर रखकर उसे किस करने लगे तो महिला डर गई और बचकर भाग गई।

 लेकिन पैसों की दिक्कतों के चलते महिला ने नौकरी नहीं छोड़ी। इसके बाद महिला को पता चला कि सुभाष घई तो ऐसे ही हैं, उन्होंने महिला की दो और सहेलियों के साथ ऐसी हरकत की। आगे पोस्ट में बताया गया है कि, एक दिन काम के बाद सुभाष ने रास्ते में ड्रिंक खरीद ली। महिला के मना करने पर उन्होंने जबरदस्ती उसे ड्रिंक पिलाई लेकिन उस ड्रिंक में कुछ मिला था। पोस्‍ट के अनुसार, नशे की हालत में सुभाष घई उस मह‍िला को एक होटल में लग गए और वहां उसकी जींस उतारकर खुद को उस पर फोर्स किया। दूसरे दिन सुबह जब महिला जागी तो उसे सोफे पर खून के दाग देखे और सोफा बहुत गंदा भी था। 

सुभाष उस वक्त टेबल पर नाश्ता कर रहे थे। बाद में सुभाष ने महिला को घर छोड़ा और फिर ऑफिस से फोन कर कहा कि अगर वो ऑफिस नहीं आई तो सैलरी नहीं मिलेगी। मजबूरी में महिला ऑफिस गई लेकिन बाद में उसने नौकरी छोड़ दी औऱ फिर कभी उससे नहीं मिली। इस पूरी पोस्ट में सुभाष घई के खिलाफ बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए है। फिलहाल देखते है कि अब सुभाष घई क्या सफाई देते है।