single-post

#METOO डायरेक्टर सुभाष घई पर यौन शोषण आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने वापस लिया मामला

Nov. 24, 2018, 11:22 a.m.

बॉलीवुड में पिछले दिनों  #METOO का मामला जोरो पर था। इस दौरान कई कलाकारों और डायरेक्टर पर यौन शोषण का मामला लगा था। इस मामले में  बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर सुभाष घई पर केट शर्मा ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। अब खबर है कि केट शर्मा ने अपना ये केस वापस ले लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक केट ने पुलिस को दिए लिखित बयान में कहा है कि जिस तरह से इस मामले में जांच हो रही है उससे वह परेशान हो गई हैं। उन्होंने कहा है कि वह अपनी बीमार मां का ख्याल रखना चाहती हैं और उनके यौन शोषण के आरोप के बाद उनका परिवार काफी परेशान है। लोग मी टू कैंपेन का मजाक उड़ा रहे हैं और ऐसे मामलों में न तो कोई गिरफ्तार हो रहा है और न ही मामला आगे बढ़ रहा है। एक्ट्रेस और मॉडल केट शर्मा ने सुभाष घई के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन शोषण का मामला दर्ज करवाया था। उन्होंने कहा था की उनको जबरन किस करने की कोशिश की गई थी।

आपको बता दें कि बॉलीवुड में ये मामला नाना पाटेकर से शुरु होकर से सिलसिला रुका नहीं। आए दिन किसी ना किसी का खुलासा हुए। इससे पहले एक जानी-मानी राइटर महिमा कुकरेजा  ने भी सुभाष घई पर यौन शोषण का आरोप लगा चुकी है।

आपको बता दें सुभाष घई ने इसके पहले वाले मामले में अपना नाम उछाले जाने के बाद बयान दिया था कि MeToo फैशन बन गया है। सुभाष ने अपने ट्विटर पर एक मैसेज पोस्ट करते हुए लिखा था-  भाग्य आपको अच्च्छा और बुरा समय दिखाता है। मुझे इस आंदोलन में अपना नाम जोड़े जाने की बहुत पीड़ा है, लेकिन जो लोग मुझे जानते हैं उन्हें पता है कि कॉस्मेटिक दुनिया के बावजूद हम किस तरह रहते हैं और महिलाओं को सम्मान देते हैं।