#MeToo अनु मलिक पर दो और लड़कियों ने लगाए यौन शोषण के आरोप, कई सिंगर्स भी लगा चुकी हैं आरोप !

2 months ago

संस्कारी बाबूजी आलोक नाथ से लेकर फिल्ममेकर साजिद ख़ान और सिंगर कैलाश खेर तक मी-टू मूमेन्ट की ज़द में आए लोगों का नाम दिन-बा-दिन बढ़ता जा रहा है लेकिन इस बीच जिस बॉलीवुड सेलीब्रेटी को लेकर मी-टू मूमेन्ट सबसे ज़्यादा हमलावर हुआ है वो हैं म्यूज़िक कंपोज़र अनु मलिक। ख़बर लिखने तक चार लड़कियां अनु मलिक के ऊपर सेक्शुअल हैरेसमेन्ट का सनसनी खेज़ इल्ज़ाम लगा चुकी हैं।  एक वेबसाइट पर पब्लिश हुई रिपोर्ट के मुताबिक दो लड़कियों ने अनु मलिक को लेकर ऐसा ख़ुलासा किया है जिसे सुनकर आपके पैरों तले ज़मीन खिसक सकती हैं। एक लडकी का दावा है कि साल 1990 को जब वो सिंगिंग में करियर बनाने के लिए हाथ पैर मार रही थी.तो उस दौरान वो अनु मलिक से उनके घर पर मिली थी। उस दिन अनु मलिक के घर पर कोई नहीं थाऔर इस मौक़े का फायदा उठाकर अनु मलिक ने उस लड़की के साथ बेहद गंदी हरकत करने की कोशिश की थी। वो तो शुक्र है कि इस बीच उनके घर की डोर बेल बज गई थी जिसकी वजह से अनु मलिक की सिट्टी पिट्टी गुम हो गई थी लेकिन इसके बाद जब वो उस लड़की को अपने कार में बैठाकर घर ड्रॉप करने के लिए निकले तो एक सुनसान मैदान में उन्होंने एक बार फिर उसके साथ ग़लत हरकत कर डाली।

उस लड़की के मुताबिक अनु मलिक अभी कुछ और ज़्यादा कर पाते कि इतने में वहां एक गार्ड आ गया और वो उनसे बचकर निकल भागीं। एक और लड़की ने खुलासा किया है जब उसे इंडियन आइडल -10 में हिस्सा लेने के लिए कहा गया था तो उसने अनु मलिक की वजह से मना कर दिया था क्योंकि अनु मलिक ने स्टूडियो में हुई एक मीटिंग के दौरान उसके साथ ग़लत काम किया था। 

हम आपको बता दें कि इससे पहले सिंगर श्वेता पंडित भी अनु मलिक पर सेक्शुअल हैरेसमेन्ट की कोशिश का इल्ज़ाम लगा चुकी हैं। श्वेता ने ट्वीटर पर ख़ुलासा किया था कि जब वो 15 साल की थीं और वो अनु मलिक से मिलने उनके पास गई थीं तो उन्होंने कहा था कि वो उन्हें गाना गाने का मौक़ा ज़रूर देंगे.. लेकिन इसके लिए उन्हें किस देना होगा। 

हालांकि उस दौरान मौक़ पर मौजूद लिरिस्ट समीर ने अनु मलिक पर लगाए गए सिंगर श्वेता पंडित के इल्ज़ाम को सिरे से खारिज कर दिया है  लेकिन इसे पहले सिंगर सोना महापात्रा ने भी अनु मलिक को लेकर कुछ ऐसा ही ख़ुलासा किया था। 

सोना महापात्रा ने तो अनु मलिक को जानवर तक बता दिया था। वो अलग बात है कि जब सोना महापात्रा पर आरोप पर अनु मलिक से सवाल किया गया था तो उन्होंने इस मामले पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया था । अब अनु मलिक भले ही कुछ ना बोलें लेकिन उनको लेकर एक के बाद एक ख़ुलासे कई सवाल उठा रहे हैं।