#MeToo अब इस मशहूर सिंगर ने अनु मलिक पर लगाए हैरसमेंट के आरोप, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

3 months ago

बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में #MeToo पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। इसके अलावा सुभाष घई, पियूष मिश्रा और डायरेक्टर साजिद खान भी इसमें फंस चुके है। इस लिस्ट में सिंगर अनु मलिक का भी नाम आ चुका है। 

बीते दिनों ही सिंगर सोना महापात्रा ने अनु मलिक पर भी शोषण के आरोप लगाए थे। हालांकि उन्होंने कुछ खुलकर नहीं कहा था। लेकिन अब अनु मलिक पर जानी मानी सिंगर श्वेता पंडित ने आरोप लगाए हैं। श्वेता पंडित ने ट्विटर पर अपने साथ हुई हैरेसमेंट का पूरा खुलासा किया है। श्वेता ने अपने स्टेटमेंट में बताया है कि जब वो महज 15 साल की थी तब अनु मलिक ने एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में उनके साथ हैरेसमेंट किया। 

श्वेता ने ट्विटर पर लिखा है कि, मुझे ये बोलने में बहुत वक्त लगा है। ये साल 2000  की बात है जब फिल्म मोहब्बतें से में सिंगर के तौर पर लॉन्च हुई थी। उस वक्त में बॉलीवुड में अच्छे गानों को पाने के लिए मेहनत कर रही थी। मुझे एक दिन अनु मलिक के मैनेजर रहे मुस्तफा का कॉल आया। मुझे अंधेरी के एंपायर स्टूडियो में बुलाया गया। मैं खुशी से फूली नहीं समाई क्योंकि मैं हमेशा से उनके गाने औऱ काम को देखती आई थी। जब मैं और मेरी मां स्टूडियो पहुंचे तब वो फिल्म आवारा पागल दीवाना के लिए शान और सुनिधि के साथ ग्रुप सॉन्ग की रिकॉर्डिंग कर रहे थे। 

उन्होंने मुझे एक छोटे से कैबिन में इंतजार करने को कहा। वहां मै और सिर्फ वहीं थी। उन्होंने मुझे बिना म्यूजिक के गाना गाने को कहा। तब मैंने हर दिल जो प्यार कDरेगा गाना गाया। इसके जवाब में अनु मलिक ने कहा, मैं तुम्हें ये गाना सुनिधि और शान के साथ दूंगा लेकिन इसके लिए तुम्हें मुझे अभी किस करना होगा। मैं शॉक्ड रह गई थी। मुझे समझ नहीं आया कि कोई कैसे ऐसे कह सकता है। मैं उस वक्त स्कूल जाती थी। मैंने उन्हें अनू अंकल के तौर बुलाया। 

वो मेरे पापा को मंधीर भाई बोलते हैं। कोई भाई की बेटी के साथ ऐसे करता है। उनकी खुद की दो बेटियां हैं। मैं इस हादसे के बाद डिप्रेशन में भी रही। अपनी पोस्ट में श्वेता ने सोना महापात्रा को धन्यवाद कहा साथ ही बताया कि अनु मलिक ने कई सिंगर्स का शोषण किया है। सबको आवाज उठानी चाहिए। अब देखते हैं कि इस पर अनु मलिक क्या करते हैं।