#MeToo में फंसे पति भूषण कुमार का दिव्या खोसला ने किया सपोर्ट, कहा- भगवान कृष्ण पर भी लगे थे इल्जाम

3 months ago

 एक एक करके बॉलीवुड में #MeToo पर खुलासे हो रहे है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। इसके अलावा सुभाष घई, पियूष मिश्रा और डायरेक्टर साजिद खान भी इसमें फंस चुके है। अब इसमें कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का नाम जुड़ा है। इस लिस्ट में अब मुकेश छाबड़ा के बाद टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर आरोप लगे हैं। जी हां, एक महिला ने अभ भूषण कुमार पर आरोप लगाए हैं। एक महिला ने अपने नाम का खुलासा ना करते हुए ट्विटर पर पूरी बात बताई है।

 महिला ने अपने इस ट्वीट में खुलासा किया है कि, उसे एक फिल्म से इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि उसने 'बॉस के साथ सोने से मना कर दिया था। इसके अलावा उन्होंने मुझे कई धमकियां भी दी थी। वहीं भूषण कुमार ने इस पर कहा था कि, मैं ये जानकर चिंतित और दुखी हूं कि एक अनजान महिला ने मेरा नाम MeTOO अभियान में खींचा है। मेरे खिलाफ आरोप बेबुनियाद हैं। मेरी छवि हमेशा साफ रही है और मैं हमेशा पेशेवर रहा हूं। मेरी इमेज खराब करने की कोशिश की जा रही है। वहीं उन्होंने बताया है कि वो इसकी कंप्लेंट भी कर चुके हैं। 

इस मामले में अब अपने पति का बचाव करते हुए उनकी वाइफ और फिल्म डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार ने ट्वीट कर अपनी बात कही है। दिव्या ने ट्वीट में कहा कि, मेरे पति ने टीसीरीज को कहां लाकर खड़ा किया है ये सभी जानते हैं। वो भी अपनी मेहनत के साथ। आरोप तो भगवान कृष्ण पर भी लगाए गए थे। मीटू अभियान इंड्स्ट्री और समाज में चल रहे बुराई को खत्म करने का है। लेकिन कुछ लोग इसका गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। 

मैने अपने पति का हाथ थाम रखा है और वो अपने पिता का सपना पूरा कर रहे हैं। वो बहुत ही उसूलों वाले व्यक्ति हैं। ये दुख की बात है कि लोग बिना किसी सबूत के मेरे पति पर इल्जाम लगा रहे हैं। अब जो भी हो देखते हैं कि आखिर भूषण कुमार का नाम मामले में कहां तक जाता है।