#MeToo में फंसे साजिद को लेकर बोलीं बहन फराह खान, कहा, 'जो किया है वो जरूर भुगतेंगे'

3 months ago

बॉलीवुड में इस वक्त #MeToo बहुत छाया हुआ है। बॉलीवुड में एक एक करके खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में मीटू पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। इसके अलावा सुभाष घई, पियूष मिश्रा और डायरेक्टर साजिद खान भी इसमें फंस चुके है। डायरेक्टर साजिद खान का नाम आते ही अब हाउसफुल पर सीधा असर पड़ रहा है। इससे पहले हाउसफुल 4 में ही काम कर रहे एक्टर नाना पाटेकर का नाम इसमें शामिल और अब साजिद का नाम इसमें शामिल हो गया है। इसके चलते अब ये बहुत ही पैंचीदा मामला हो गया है।

 एक महिला जर्नलिस्ट समेत दो एक्ट्रेसेस ने उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा, अभिनेत्री रैचल व्हाइट और इंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट करिश्मा ने फिल्ममेकर साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। साजिद अब फिल्म हाउसफुल 4 से भी अलग हो गए हैं, जिसे वो डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार ने भी कहा है कि वो किसी ऐसे इंसान के साथ काम नहीं करेंगे। अब इस मामले में साजिद की बहन और कॉरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

फराह ने ट्वीट कर कहा कि, ये मेरे परिवार के लिए आहत करने वाला समय है। हमें बहुत मुश्किल मुद्दों पर काम करने की जरूरत है। अगर मेरे भाई ने ऐसा किया है तो उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। मैं किसी भी तरह से इस बर्ताव का समर्थन नहीं करती हूं और आहत हुई महिलाओं की एकजुटता में उनके साथ हूं। फराह ने अपने ट्वीट में साफ किया है कि अगर साजिद ने ऐसा किया है तो वो इसकी सजा के पात्र हैं और जो उन्होंने किया है वो उसे भुगतेंगे। फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है।