single-post

#MeToo 'स्त्री' एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने प्रोड्यूसर गौरांग दोषी को भेजा नोटिस, कभी की थी मारपीट

Oct. 17, 2018, 5:15 p.m.

इस वक्त बॉलीवुड में #Metoo चल रहा है। एक एक करके इस मामले में खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में मीटू पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। वहीं फिल्म स्त्री की एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने भी प्रोड्यूसर गौरांग दोषी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। फिल्म स्त्री में चुढैल का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर गौरांग दोषी ने उनके साथ मारपीट और शोषण किया।

 फ्लोरा ने अपने साथ हुई मारपीट और हर बात जिक्र सोशल मीडिया पर किया है। फ्लोरा ने फेसबुक पर लिखा है कि, ये मैं हूं, जब 2007 में मुझे एक जाने माने प्रोड्यूसर गौरांग दोषी ने मारा था। उस वक्त मैं उन्हें डेट कर रही थी। अब इस मामले में जब कुछ नहीं हुआ तो फ्लोरा ने लीगल एक्शन लिया है। फ्लोरा ने गौरांग दोषी को  मानहानि का नोटिस भेजा है। इस बात की जानकारी फ्लौरान ने ट्विटर पर दी है। फ्लौरा ने ट्विट पर लिखा कि, 'गौरांग झूठ बोल रहा है. वो दोषमुक्त नहीं है. वो झूठा है. इसलिए अब कानूनी तरीका अपना रही हूं।

बता दें कि बीते दिनों ही फ्लोरा ने फेसबुक के जरिए अपनी पीड़ा का खुलासा किया है। गौरांग दोषी जल्द ही 'हैप्पी एनीवर्सरी' में काम करेंगे। इस फिल्म में गौरांग महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं। गौरांग ने बिग बी के साथ आंखे में काम किया है। वहीं गौरांग और फ्लौरा की बात की जाए तो, दोनों ने एक दूसरे को डेट किया है। 2007 में गौरांग ने फ्लोरा के साथ मारपीट की थी।