#MeToo में फंसे डायरेक्टर विकास बहल को डेट कर रही हैं गौहर खान, हुआ खुलासा !

2 weeks ago

बॉलीवुड में आए दिन कुछ ना कुछ नया किस्सा सुनने को मिलता ही रहता है. अब इन दिनों एक्ट्रेस गौहर खान के चर्चे खूब हो रहे हैं। दरअसल गौहर अक्सर अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चाओं में रहती है। अब इसीलिए वो फिर से चर्चा में आ गई है। खबरों के मुताबिक गौहर खान इन दिनों किसी और को नहीं बल्कि #MeToo में फंसे और क्वीन डायरेक्टर विकास बहल को डेट कर रही है। दोनों के अफेयर की खबरें आ रही है। लेकिन वहीं जब इस पर गौहर के दोस्तों से सवाल किया गया है तो उन्होंने इन खबरों को सरासर गलत बता दिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि गौहर और विकास एक दूसरे को डेट कर रहे है। 

लेकिन गौहर के करीबियों की माने तो ये सब अफवाहें है। गौहर और विकास सिर्फ अच्छे दोस्त है। रिपोर्ट में ये खुलासा किया गया था कि, गौहर और विकास की मुलाकात की एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। गौहर ने विकास का हर मुश्किल घड़ी में साथ दिया है। इतना ही नहीं गौहर कई बार विकास के ऑफिस के बाहर भी नजर आ चुकी है।

ALSO READ : कुशाल टंडन के बाद अब नए बॉयफ्रेंड मेलविन लुईस से भी गौहर खान का हुआ ब्रेकअप !

 बताया गया है कि गौहर औऱ विकास की मुलाकात विकास के मीटू में फंसने से पहले हुई थी। वहीं गौहर के एक करीबी ने बताया कि, गौहर ये पूछ रही हैं कि क्या एक आदमी और औरत दोस्त नहीं हो सकते। अगर वो साथ मिलते हैं बातें करते हैं औऱ घूमते हैं तो क्या सिर्फ वो कपल ही होते हैं। वहीं गौहर के एक और दोस्त ने कहा कि, गौहर औऱ विकास की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। लेकिन दोनों डेट तो बिल्कुल नहीं कर रहे है। 

बता दें कि बीते दिनों ही विकास पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा है। विकास पर एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। इसी के चलते विकास को फिल्म सुपर 30 से भी बाहर किया गया है जिसे वो डायरेक्ट कर रहे थे। वहीं गौहर का नाम कुशाल टंडन के बाद बीते दिनों से ही कॉरियोग्राफर मेलविन लुईस के साथ जोड़ा जा रहा था। हालांकि बताया गया है कि मेलविन से भी गौहर का ब्रेकअप हो गया है।