single-post

#MeToo हम साथ-साथ हैं के सेट पर आलोक नाथ ने क्रू मेंबर के साथ रेप की कोशिश की थी !

Oct. 10, 2018, 3:59 p.m.

एक्टर आलोक नाथ पर एक के बाद एक कई आरोप लग रहे हैं।  टीवी शो 'तारा' की राइटर और प्रोड्यूसर विंटा नंदा के रेप के आरोप के बाद अब 'हम साथ साथ हैं' की क्रू मेंबर ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। ख़बरों की माने तो क्रू मेंबर ने बताया कि ये हम साथ साथ हैं के आखिरी शेड्यूल की घटना है। हम एक रात के सीन के लिए शूटिंग कर रहे थे। मैंने आलोक को चेंज करने के लिए हाथ में कॉस्ट्यूम दिए।  वो मेरे सामने कपड़े उतारने लगे। जब मैंने कमरे से भागने की कोशिश की तो आलोक ने मेरा हाथ पकड़ लिया और जबरदस्ती करने की कोशिश की। क्रू मेंबर ने किसी तरह से खुद आलोक नाथ से छुड़ाया। क्रू मेंबर पूरी घटना फिल्म के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर सूरज बड़जात्या को बताना चाहती थी लेकिन वो बहुत डर गई थी और नहीं बता सकी। अब वो महिला 62 साल की हो चुकी है। आज भी उस वाकये को नहीं भूली है। 

विंता ने फेसबुक पोस्ट के जरिए  इस मामले को खुलकर लोगों के सामने रखा है।  विंता नंदा ने बिना आलोक नाथ का नाम लिए लिखा, 'उन्होंने मेरे साथ शारीरिक दुर्व्यवहार किया, जब मैं साल 1994 के मशहूर शो 'तारा' के लिए काम कर रही थी। विंता नंदा ने फेसबुक पर अपने साथ हुए रेप और प्रताड़ना के बारे में लिखा है। आलोक नाथ विनता नंदा के मशहूर टीवी शो ‘तारा’ के लीड एक्‍टर थे। विंता नंदा ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि आलोक नाथ ने मेरे साथ रेप किया और शो की अन्य एक्ट्रेस के साथ भी दुर्व्यवहार किया। विंता नंदा ने लिखा है कि आलोक नाथ शराब के नशे में सेट पर आते थे। वे एक्ट्रेस को परेशान करते थे। एक्ट्रेस ने उनसे शिकायत की तो हमने उससे बात कर एक मौका देने का फैसला किया। इसके बाद भी एक्टर की हरकतें नहीं रुकीं और उस एक्ट्रेस के साथ फिर दुर्व्यवहार किया गया था। 

आलोक नाथ को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। उनके खिलाफ केस करने की बात सामने आ रही है। वहीं आलोक का कहना है कि विंता नंदा के साथ रेप हुआ होगा लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया था।