single-post

#MeToo कंगना पर मौके का फायदा उठाने का आरोप , सुजैन और अध्ययन सुमन ने किया अटैक !

Oct. 13, 2018, 6:21 p.m.

जब से #MeToo अभियान ने इंडिया में क़दम रखा है तब से मणिकर्णिका कंगना का रुख़ भी काफी हमलावर हो गया है। 25 जनवरी को रितिक के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने के लिए तैयार कंगना ने पहले सुपर-30 के डायरेक्टर विकास बहल का विकेट गिराया। उन्होंने मिस्टर बहल के ऊपर सेक्शुअल हैरेसमेन्ट का इल्ज़ाम लगाया। इसके बाद कंगना ने #MeToo का रुख़ रितिक रोशन की तरफ मोड़ दिया। हाल ही में कंगना ने रितिक पर भी हैरेसमेन्ट का इल्ज़ाम लगाते हुए । उन्हें बॉलीवुड से बॉयकॉट करने के लिए कह दिया। रितिक एंड टीम की तरफ से अब कंगना पर पलटवार शुरू हो गया है। पहले सुपर-30 के डायरेक्टर विकास बहल की एक्स-वाइफ रिचा दुबे ने ये लंबा चौड़ा लेटर लिखकर कंगना को मुंह तोड़ जवाब दिया। विकास की एक्स-वाइफ ने ना सिर्फ ऋचा के सभी इल्ज़ामों को सिरे से ख़ारिज किया बल्कि उन्होंने तो कंगना के ऊपर मी-टू मूमेन्ट को मिस यूज़ करने का इल्ज़ाम तक लगा दिय। रिचा दुबे के इस ट्वीट के फौरन बाद कंगना ने भी स्टेटमेन्ट जारी करके उनपर हमला किया है। कंगमा रनाेट ने सवाल उठाया है कि जब उनके हस्बैन्ड इतने ही पाक-साफ थे तो फिर उन्होंने उनसे डिवोर्स क्यों लिया था। 

इस दौरान रितिक रोशन की एक्स-वाइफ सुज़ैन का भी स्टेटमेन्ट आ गया है हालांकि सुज़ैन ने कंगना का नाम तो नहीं लिया है लेकिन उनका निशाना का निशाना भी कंगना ही हैं.। सुज़ैन ख़ान अब कंगना पर मी-टू मूमेन्ट को मिस यूज़ करने का ताना मार रही हैं। सुजैन ने कहा कि मैं metoo पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हूं लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि इसमे बहुत से झूठे इल्जाम भी लग रहे हैं। इस प्लेटफार्म का गलत इस्तेमाल हो रहा है। अगर आरोप सही है तब तो ये अच्छा प्लेटफॉर्म है। इस बीच कंगना के एक्स-बॉयफफ्रेन्ड अध्य्यन सुमन भी एक्टिव हो गए हैं। अध्य्यन कह रहे हैं कि जब उन्होंने दो साल पहले अपने मी-टू मूमेन्ट को शेयर किया था और बताया था कि कैसे कंगना ने रिलेशनशिप के दौरान उन्हें टॉर्चर किया थ तो लोगों ने उल्टा उन्हें बेइज्ज़त कर दिया था। 

वैसे कुछ लोगों का ये भी कहना है कि कंगना रनोट ये सारा तमाशा 25 जनवरी 2019 को रितिक रोशन की फिल्म सुपर-30 के साथ क्लैश होने जा रही अपनी फिल्म मणिकर्णिका को प्रमोट करने के लिए कर रही हैं.लेकिन कंगना की तरफ से उनकी बहन रंगोली सोशल मीडिया पर इस तरह की किसी भी हरकत से इनकार कर रही हैं 

Metoo मिशन ने  एक बार फिर कंगना और रितिक के बीच  जंग के शोले भड़का दिए हैं। इस जंग में एक्स-वाइव्स से लेकर एक्स-बॉयफ्रेन्ड तक कूद पड़े हैं।