#MeToo एक्ट्रेस केट शर्मा ने दर्ज कराई सुभाष घई के खिलाफ FIR

3 months ago

इन दिनों बॉलीवुड में #MeToo के चलते तई सारे डायरेक्टर्स-एक्टर्स के खुलासे हो रहे है। नाना पाटेकर से शुरु होकर से सिलसिला रुका नहीं है। आए दिन किसी ना किसी का खुलासा हो रहा है। हाल ही में सुभाष घई का नाम सामने आ गया है। जिसपर यौन शोषण का आरोप लगा है। इसी के चलते सुभाष घई के खिलाफ एक्ट्रेस केट शर्मा ने FIR दर्ज कराई है और बताया है कि जाने-माने डायरेक्टर ने उनको जबरन किस करने की कोशिश की।

केस शर्मा का आरोप है कि 6 अगस्त के दिन सुभाष घई ने उन्हें जन्मदिन की पार्टी देने का झांसा देकर बुलाया था और बॉडी मसाज देने को कहा। रिपोर्ट की माने तो केट ने बताया है कि, ‘जब मैं सुभाष घई के घर पर पहुंची तो वहां पहले से ही 5-6 लोग मौजूद थे। उन्होंने मुझे मसाज देने को कहा और मैंने उन्हें मसाज दी। इसके बाद जब मैं अपने हाथ धोने गई तो वो मेरे पीछे-पीछे आने लगे। उन्होंने मुझे एक कमरे में बुलाया और जबरन किस करने की कोशिश की।’ इससे पहले एक जानी-मानी राइटर महिमा कुकरेजा  ने भी सुभाष घई पर यौन शोषण का आरोप लगा चुकी है।

आपतो बता दें सुभाष घई ने इसके पहले वाले मामले में अपना नाम उछाले जाने के बाद बयान दिया था कि MeToo फैशन बन गया है। सुभाष ने अपने ट्विटर पर एक मैसेज पोस्ट करते हुए लिखा था-  भाग्य आपको अच्च्छा और बुरा समय दिखाता है। मुझे इस आंदोलन में अपना नाम जोड़े जाने की बहुत पीड़ा है, लेकिन जो लोग मुझे जानते हैं उन्हें पता है कि कॉस्मेटिक दुनिया के बावजूद हम किस तरह रहते हैं और महिलाओं को सम्मान देते हैं।