single-post

#MeToo में फंसे एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक्स गर्लफ्रैंड ने लगाए बेहद संगीन आरोप

Nov. 10, 2018, 11:33 a.m.

बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में #MeToo पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। इसके अलावा सुभाष घई, पियूष मिश्रा और डायरेक्टर साजिद खान भी इसमें फंस चुके है। इस लिस्ट में सिंगर अनु मलिक का भी नाम आ चुका है। इन आरोपों ने हर तरफ सनसनी फैला दी थी। हालांकि बीच में ये मामला शांत सा हो गया था। लेकिन अब लग रहा है कि ऐसा शायद ही होगा, क्योंकि यौन शोषण के मामले में अब एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी फंस चुके है। हाल ही में एक्ट्रेस और मॉडल और 2005 में मिस इंडिया रह चुकी निहारिका सिंह ने नवाज पर यौन शोषण और छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। 

निहारिका ने ये सारी बातें एक जर्नलिस्ट के साथ शेयर की है। नवाज के साथ साथ उन्होने भूषण कुमार औऱ साजिद खान भी ऐसे आरोप लगाए हैं। नवाज को लेकर निहारिका ने कहा कि, मेरी मुलाकात नवाजुद्दीन से 'मिस लवली' के सेट पर हुई थीं। एक सुबह जब मैं घर पर थी तो नवाज ने बताया कि वो घर के पास ही हैं तो मैने उन्हें अपने घर पर ब्रेकफास्ट के लिए इनवाइट कर लिया। 

नवाज रातभर शूटिंग करके लौट रहे थे। नवाज घर आए फिर जब मैंने गेट खोला तो नवाज ने मुझे जकड़ लिया। मैंने उनसे दूर हटने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने नहीं जाने दिया। इस दौरान मैं उनसे छूट नहीं पाई। मैं इस रिश्ते के बारे में कुछ तय नहीं पा रही थी। मैं नवाज के साथ रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती थी 

लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि उनका सपना है कि उनकी पत्नी भी परेश रावल या मनोज बाजपेयी की पत्नी की तरह ऐक्ट्रेस या मिस इंडिया हों। मुझे नवाज की यह बात थोड़ी फनी लेकिन प्यारी लगी। बाद में मुझे नवाज की हकीकत पता चली कि वो पहले से शादीशुदा है साथ ही कईयों से उनके अफेयर भी हैं। 

बाद में मैने नवाज से रिश्ता खत्म कर दिया। वैसे इस पोस्ट में भूषण कुमार औऱ साजिद खान पर भी निहारिका ने आरोप लगाए है। निहारिका भी कभी नवाज के साथ रिलेशन में रह चुकी है।