single-post

#MeToo- राजकुमार हिरानी पर लगे गंभीर आरोप, संजू की असिस्टेंट डायरेक्टर ने किया खुलासा !

Jan. 13, 2019, 4:01 p.m.

बॉलीवुड में आए दिन कुछ ना कुछ नया किस्सा सुनने को मिलता ही रहता है। बीते दिनों ही #MeToo पर बॉलीवुड में खूब खुलासे हुए हैं। इस मामले में अबतक कई स्टार्स के आरोप लगाए हैं। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल, कैलाश खेर, सुभाष घई, पियूष मिश्रा, डायरेक्टर साजिद खान, करीम मोरानी और अनु मलिक समेत कई लोगों पर इल्जाम लगे हैं। अब इस मामले में एक नई ताजा जानकारी सामने आई है। जिसे सुनने के बाद शायद आप भी चौंक जाएंगे। खबर के मुताबिक मशहूर फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी भी इस मामले में फंस चुके है।

 पीके औऱ संजू जैसी फिल्में बनाने वाले बॉलीवुड के सबसे बड़े डायरेक्टर राजकुमार हिरानी पर भी सैक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि, संजू के दौरान काम करने वाली एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने उन पर ये आरोप लगाए है। असिस्टेंट डायरेक्टर के मुताबिक, हिरानी ने उसका शोषण किया है। साथ ही वह बताती हैं कि उन्होंने मार्च और सितंबर 2018 के बीच 6 महीने की अवधि में उनका यौन उत्पीड़न किया। 

उनका दावा है कि संजू के पोस्ट-प्रोडक्शन के दौरान उन्होंने उन्हें परेशान किया। वहीं राजकुमार ने अपने बचाव में हफ़पोस्ट इंडिया के आरोपों का खंडन किया है। उनके वकील अनंग देसाई ने कहा, "शुरुआत में, हमारे क्लाइंट्स कहते हैं कि उन पर लगाए गए आरोप झूठे, शरारती, निंदनीय, प्रेरित और बदनाम करने वाले हैं।" उस असिस्टेंट डायरेक्टर ने सीधे ही हिरानी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने लंबे वक्त तक उसे परेशान किया है। ये पूरा मामला फिल्म संजू के दौरान का है। ये खबर वाकई बेहद चौंकाने वाली है। अगर ऐसा हुआ भी है तो इससे इंड्स्ट्री में फिर नया विवाद होने वाला है। हालांकि फिलहाल इस मामले में खुलकर सारी बातें सामने नहीं आई है।