single-post

#MeToo में बुरे फंसे डायरेक्टर साजिद खान, 'हाउसफुल-4' से किया खुद को अलग

Oct. 12, 2018, 1:38 p.m.

बॉलीवुड में इस वक्त #MeToo बहुत छाया हुआ है। बॉलीवुड में एक एक करके खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में मीटू पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। इसके अलावा सुभाष घई, पियूष मिश्रा और डायरेक्टर साजिद खान भी इसमें फंस चुके है। डायरेक्टर साजिद खान का नाम आते ही अब हाउसफुल पर सीधा असर पड़ रहा है। इससे पहले हाउसफुल 4 में ही काम कर रहे एक्टर नाना पाटेकर का नाम इसमें शामिल और अब साजिद का नाम इसमें शामिल हो गया है। इसके चलते अब ये बहुत ही पैंचीदा मामला हो गया है। 

साजिद खान भी #MeToo की चपेट में आ गए हैं। एक महिला जर्नलिस्ट समेत दो एक्ट्रेसेस ने उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा, अभिनेत्री रैचल व्हाइट और इंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट करिश्मा ने फिल्ममेकर साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। अब इन्हीं आरोपों के चलते साजिद इस फिल्म से बाहर हो गए है। साजिद इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं, ऐसे में अब उन्होंने खुद ट्वीट कर बताया है कि वो फिल्म से अलग हो गए है। 

साजिद ने ट्वीट कर कहा कि, सैक्सुअल हैरसमेंट के आरोपों के बाद जिस तरह से मेरे परिवार, मेरे प्रोड्यूसर और हाउसफुल 4 के कलाकारों पर दवाब बनाया जा रहा है कि, उसके बाद ये मेरी जिम्मेदारी बन जाती है कि मैं इस प्रोजेक्ट से अलग हो जाऊं। जब तक मेरे ऊपर ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं और पूरा सच सामने नहीं आ रहा है तब तक मैं अपने मीडिया के दोस्तों से कहूंगा कि वो किसी प्रकार का जजमेंट पास न करें। अब ऐसे में ये साफ हो गया है कि साजिद ने खुद को फिल्म से अलग कर लिया है। हालांकि उन्होंने ये नहीं माना है कि लगाए गए आरोप सारे सही है या नहीं। फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है।