single-post

#MeToo पर सलमान की एक्स गर्लफ्रैंड सोमी अली का खुलासा, कहा 5 साल की उम्र में हुई थी शिकार

Oct. 15, 2018, 5:20 p.m.

बॉलीवुड में इस वक्त #MeToo बहुत छाया हुआ है। बॉलीवुड में एक एक करके खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में मीटू पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। इसके अलावा सुभाष घई, पियूष मिश्रा और डायरेक्टर साजिद खान भी इसमें फंस चुके है। इसके अलावा बीते दिनों ही इसमें फिल्ममेकर लव रंजन का भी नाम जुड़ा है। वहीं इस मुद्दे पर बॉलीवुड खूब बात कर रहा है. 

अब इस मामले में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रैंड सोमी अली ने अपनी राय ऱखी है। सोमी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर लिखा है कि, 5 साल की उम्र में सेक्सुअल अब्यूज और 14 साल की उम्र में रेप की शिकार होने के बाद, मैं उन सभी महिलाओं को सलाम करती हूं जो अपनी कहानियां कह रही हैं। मुझे पता है कि ये बहुत ही मुश्किल काम है क्योंकि मैं उस स्थिति में रह चुकी हूं। अपने साथ हुई घिनौनी हरकत से उबरने में सालों का समय लग जाता है। ये काम तब और भी मुश्किल हो जाता है जब आप ये बात अपने करीबियों को बताते हैं। हालांकि मैं महिलाओं से कहना चाहूंगी कि ऐसा करने में कोई बुराई नहीं है। 

साथ ही आपकी बातों पर जो लोग भरोसा नहीं कर रहे हैं, उनकी वजह से आप सच बयां करने से रुकिए मत। अब मौका आ गया है कि आप अपनी बात कहें और न्याय पाएं। मैं आप सभी पर भरोसा करती हूं। बता दें कि इस पोस्ट में सोमी ने अपने साथ हुए मीटू पर खुलकर राय रखी है। सोमी अली सलमान के साथ 90 के दशक में अफेय़र के चलते खूब खबरों में रही थी। साथ ही उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।