#MeToo- सपना भवनानी ने बिग बी पर खड़े किए सवाल, कहा 'जल्द बाहर आएगा आपका सच'

3 months ago

बॉलीवुड में इस वक्त #MeToo बहुत छाया हुआ है। बॉलीवुड में एक एक करके खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में मीटू पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। इसके अलावा सुभाष घई, पियूष मिश्रा और डायरेक्टर साजिद खान भी इसमें फंस चुके है। इसके अलावा बीते दिनों ही इसमें फिल्ममेकर लव रंजन का भी नाम जुड़ा है। आपको याद होगा कि बीते दिनों ही जब फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेल लॉन्च था। 

उस दौरान मीडिया ने अमिताभ बच्चन से तनुश्री-नाना विवाद पर राय मांगी तो इस बिग बी ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया था और कहा था कि, ना मैं तनुश्री हूं औऱ ना ही नाना पाटेकर, जो है उनसे पूछो। वहीं बिग बी ने मीटू कैंपेन का सपोर्ट करते हुए बीते दिनों ही एक स्टेटमेंट भी जारी किया था। जिसमें उन्होंने इंटरव्यू के दौरान की बातों को साझा किया था और कहा था कि, किसी भी महिला के साथ दुर्व्यवहार करने का हक किसी को नहीं है। कार्य क्षेत्र पर तो ऐसा होना बिल्कुल ठीक नहीं है । ऐसे मुद्दों पर तुरंत आवाज उठाई जानी चाहिए और कानून का सहारा लेकर आरोपी को सजा दिलाई जाए।

 इसके बाद अब सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने एक ऐसा ट्वीट उन्हें लेकर किया है जिससे हर तरफ सनसनी मच गई है। सपना भवनानी ने हाल ही में ट्विटर पर लिखा है कि, ये शायद दुनिया का सबसे बड़ा झूठ होगा। सर, पिंक फिल्म रिलीज होकर जा चुकी है और इसी तरह आपकी ऐक्टिविस्ट की इस इमेज के साथ भी ऐसा ही होगा। आपका सच बहुत जल्द सामने आएगा। उम्मीद कर रही हूं कि आप अपने हाथ चबा रहे होंगे क्योंकि अब आपको अपने नाखून भी कम पड़ जाएंगे। सपना के इस ट्वीट के बाद हर कोई भौचक्का रह गया है। सपना ने सीधे ही बिग बी पर सवाल खड़े कर दिए है। सपना रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 6' में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं।