#MeToo में फंसे अनु मलिक ने श्वेता पंडित के आरोपों को बताया झूठा, समीर अंजान ने भी किया सपोर्ट

3 months ago

बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में #MeToo पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। इसके अलावा सुभाष घई, पियूष मिश्रा और डायरेक्टर साजिद खान भी इसमें फंस चुके है। इस लिस्ट में सिंगर अनु मलिक का भी नाम आ चुका है। अनु मलिक पर पहले तो सोना महापात्रा ने आरोप लगाए। इसके बाद हाल ही में श्वेता पंडित ने भी अनु मलिक पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं।

 श्वेता ने सोशल मीडिया पर बताया कि, साल 2000 में अनु मलिक ने श्वेता को सीधे किस करने के कह दिया था। उन्होंने कहा था कि वो इसके बदले में उन्हें काम देंगे। अब इस मामले में अनु मलिक के वकील ने जवाब दिया है। अनु मलिक के वकील ने कहा कि, अनु मलिक पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं। मेरे मुवक्किल इस आंदोलन का सपोर्ट कर रहे है। 

लेकिन उन पर झूठे आरोप लगाकर उनका चरित्र खराब की जाने की कोशिश हो रही है। वहीं इसके अलावा मशहूर लिरिसिस्ट समीर अंजान ने भी अनु मलिक का सपोर्ट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया है कि, वो भी उस वक्त स्टूडियो में थे। अनु मलिक श्वेता को बेटी बोल रहे थे। श्वेता अपनी मां के साथ आई थी। हम फिल्म आवारा पागल दीवाना के म्यूजिक पर काम कर रहे थे। 

अनु जी ने श्वेता को कहा कि, बेटा आप कुछ गाना चाहते हैं तो गाकर सुनाओ। तो श्वेता ने दूसरे रूम में गाने की बात कही। इस पर अनु जी ने कहा कि, तुम यहीं गाओ समीर जी भी तुम्हारी आवाज सुनना चाहते हैं। श्वेता का गाना सुनने के बाद हमने उनकी तारीफ की। आगे चलकर हम जरूर तुम्हारे साथ काम करेंगे। इसके बाद वो चले गए। अब समीर की बातें तो कुछ औऱ ही कह रही हैं। फिलहाल अब जो भी हो सच क्या है ये जल्द ही सामने आ जाएगा।