single-post

#MeToo सुशांत पर संजना ने लगाए थे छेड़छाड़ के आरोप, अब एक्टर ने दी सफाई

Oct. 19, 2018, 3:03 p.m.

बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में #MeToo पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। इसके अलावा सुभाष घई, पियूष मिश्रा और डायरेक्टर साजिद खान भी इसमें फंस चुके है। इस लिस्ट में सिंगर अनु मलिक का भी नाम आ चुका है। वहीं बीते दिनों ही खबर आई थी कि सुशांत सिंह राजपूत पर उनकी फिल्म किज्जी और मन्नी की को-स्टार संजना सांघी ने ओवरफ्रैंडली होने के आरोप लगाए थे। संजना ने कहा था कि सुशांत कुछ ज्यादा ही करीब आने की कोशिश करते हैं। इसके बाद फिल्म की शूटिंग को भी रोक दिया गया था। अब सुशांत ने इस मामले में सफाई दी है। 

साथ ही संजना की बातों को गलत बताया है। सुशांत ने ट्विटर पर अपने और संजना की चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए है। जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने संजना से हमेशा सिर्फ काम को लेकर बातें की है। सुशांत ने बताया है कि, अपनी पर्सनल इन्फॉर्मेशन सबके सामने लाने में बुरा लग रहा है लेकिन इसके अलावा को और रास्ता नहीं बचा है। 

शूट के पहले दिन से लेकर आखिरी दिन के शूट तक देखिए संजना के साथ क्या हुआ था। वहीं बीते दिनों ही संजना सांघी के आरोप के बाद ट्विटर ने उनका अकाउंट भी अनवैरिफाई कर दिया था और ब्लू टिक हटा दिया था। हालांकि सुशांत ने इस पर भी सफाई दी। वैसे आपको जानकारी दे दें कि इस फिल्म को बनाने जा रहे कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा पर भी हैरेसमेट के आरोप लगे हैं। जिसके बाद उन्हें इस फिल्म से भी हटा दिया गया है।