single-post

#MeToo- तनुश्री दत्ता ने की नाना पाटेकर के लाई डिटेक्टर टेस्ट और नार्को टेस्ट करवाने की मांग !

Oct. 14, 2018, 3:56 p.m.

बॉलीवुड में इस वक्त #MeToo कैंपेन की जैसे सुनामी आ गई है। हर तरफ मीटू कैंपेन छाया हुआ है। इस कैंपेन की शुरूआत तनुश्री दत्ता ने की थी। तनुश्री ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए है। अब इस मामले में नाना पाटेकर की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। तनुश्री दत्ता की तरफ से इस मामले में नार्को एनालिसिस ब्रेन मैपिंग और लाई डिटेक्टर टेस्ट की मांग की गई है। तनुश्री के वकील ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में अर्जी देकर ये मांग की है कि नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, समी सिद्दीकी और राकेश सारंग का नार्को एनालिसिस ब्रेन मैपिंग और लाई डिटेक्टर टेस्ट कराया जाए।आपको बता दें कि नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने और उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के बाद हाल ही में ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करवाने भी पहुंचीं थीं।

 वहीं अब तनुश्री की तरफ से नार्को एनालिसिस ब्रेन मैपिंग और लाई डिटेक्टर टेस्ट की भी मांग की गई है। मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में तनुश्री ने शिकायत की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि इस केस में कई आई विटेनस हैं, लेकिन वे आरोपियों से डरे हुए हैं। इसलिए आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही वे खुलकर सामने आ सकेंगे। उनकी गिरफ्तारी जरूरी है। तनुश्री ने कहा है कि सभी आरोपी राजनीति से जुड़े हुए हैं। इसलिए इस मामले को भटकाने की कोशिश की जा रही है। मामले में तत्काल गिरफ्तारी जरूरी है। एक्ट्रेस ने शिकायत में लिखा है कि घटना के प्रत्यक्षदर्शि‍यों पर मीडिया के जरिए आरोपों को झूठा बताए जाने के लिए दबाव डाला जा रहा है। आरोपी झूठ डमी विटनेस भी ला सकते हैं। इसलिए उपरोक्त टेस्ट किए जाने चाहिए।

आपको बता दें कि साल 2008 में 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान की है। तनुश्री ने कहा था, 'नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की। वहीं नाना पाटेकर फिल्म हाउसफुल 4 से भी बाहर हो गए हैं।