single-post

#MeToo पर फिल्म लेकर आ रही हैं तनुश्रीदत्ता, रिलीज हुआ प्रोमो, देखिए वीडियो

Feb. 27, 2019, 2:41 p.m.


बॉलीवुड में पिछले साल कुछ ऐसा हुआ जिससे हर कोई दंग रह गया। अगर आप ये पूछेंगे कि साल 2018 में बॉलीवुड में सबसे ज्यादा क्या चर्चित रहा है तो आप #MeToo कैंपेन का ही नाम लेंगे। हॉलीवु़ड के बाद इस कैंपेन की शुरूआत इंडिया में और बॉलीवुड में खासकर तनुश्री दत्ता ने की थी। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाए कि उन्होंने तनुश्री का शोषण करने की कोशिश की थी। वहीं इस कैंपेन के बाद बॉलीवुड इस मूवमेंट की पहल छिड़ी थी। अब इसी पूरी मसले पर तनुश्री एक फिल्म बनाने जा रही है। इस शॉर्ट फिल्म का हाल ही में टीजर रिलीज किया गया है।

 इस शॉर्ट फिल्म के साथ तनुश्री दत्ता पूरे 9 साल के बाद वापसी कर रही है। इस फिल्म का नाम इंसपिरेशन बताया जा रहा है। फिल्म के छोटे से टीजर में तनुश्री मीटू पर बात कर रही है। इस शॉर्ट फिल्म में तनुश्री अकेली नहीं बल्कि दो औऱ एक्ट्रेस हैं। जिसमें ईशानी शर्मा औऱ तरणजीत कौर हैं। फिल्म की स्टोरीज उन न्यू कमर्स पर आधारित है जिन्हें इंडस्ट्री में आने के बाद यौन उत्पीडन का शिकार होना पड़ता है। फिल्म में तनुश्री दत्ता संरक्षक के रूप में नज़र आएंगी। इस फिल्म को अतुल भल्ला ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में तनुश्री ने फिल्म को लेकर कहा है कि इस फिल्म की कहानी डायलॉग मैंने लिखे हैं। फिल्म का उद्देश्य लोगों को सच दिखाना है। मैं 9 साल बाद आ रही हूं औऱ कैमरा फेस करने के लिए काफी एक्साइटेड भी हूं। 

साफ है कि इस फिल्म के जरिए कहीं ना कहीं तनुश्री अपनी कहानी को भी दिखाने आ रही हैं। बता दें कि तनुश्री ने नाना पाटेकर को लेकर बताया था कि, उन्होंने 10 साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान तनुश्री के साथ छेड़छाड़ की थी। इस दौरान डायरेक्टर ने कहा था कि तुम्हे नाना के साथ इंटिमेट भी होना। इसी के बाद ये मामला इतना बढ़ा कि इसमें कई लोगों के चेहरे बेनकाब हुए।