#MeToo- साजिद खान के बाद अब ये करेंगे 'हाउसफुल-4' को डायरेक्ट !

3 months ago

इस बात में कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड में कदम कदम पर धोखा है। हर दूसरा शख्स आपसे कॉन्प्रोमाइज यानि समझौता करने की बात करता है। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में #MeToo पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। इसके अलावा सुभाष घई, पियूष मिश्रा और डायरेक्टर साजिद खान भी इसमें फंस चुके है। 

साजिद को लेकर एक पत्रकार और दो एक्ट्रेसेस समेत मंदाना करीमी ने सैक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं। इसके बाद साजिद हाउसफुल 4 से बाहर हो गए है। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग भी रोक दी गई है. अब इस फिल्म को कौन डायरेक्ट करेगा ये सवाल सबसे पहले आ रहा है। 

तो एक रिपोर्ट के मुताबिक अब इस फिल्म को डायरेक्ट साजिद -फरहाद करेंगे। इन दोनों की जोड़ी इससे पहले 'बोल बच्चन', 'गॉड तुसी ग्रेट हो' और 'हाउसफुल' फिल्म की तीसरी सीरीज डायरेक्ट कर चुकी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अक्षय और फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने मिलकर ये डिसाइड किया है कि इस फिल्म को साजिद-फरहाद से डायरेक्ट करवाएंगे।