पुलिस हिरासत से रिहा हुए मीका सिंह, अब कोर्ट में होंगे पेश !

1 months ago

  सिंगर मीका सिंह दुबई में भारी परेशानी में घिर गए हैं। नाबालिग ब्राजीलियन मॉडल ने मीका पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे जिसके बाद दुबई पुलिस ने गुरुवार सुबह मीका को हिरासत में लिया था। मीका को रिहा कर दिया गया है। पुलिस कस्टडी से रिहा होने के बाद मीका को अब कोर्ट में पेश किया जाएगा। मीका पर 17 साल की मॉडल ने अश्लील मैसेज भेजने और यौन शोषण का आरोप लगाया है। मीका को दुबई के मुरक्काबात पुलिस थाने में रखा गया था।

भारतीय राजदूत नवदीप सुरी ने  बताया कि सिंगर को गुरुवार रात को पुलिस हिरासत से रिहा कर दिया गया था। उन्होंने कहा, ''उन्हें गुरुवार को हिरासत में लिया गया था और अबू धाबी ले जाया गया। हमें गुरुवार शाम 5 बजे के करीब इस बारे में पता चला हमने अपनी एक टीम उनके पास भेजी और अधिकारियों से बातचीत की। रात को 11.30 बजे मीका को पुलिस कस्टडी से रिहा किया गया ।आज वे कोर्ट में पेश होंगे। '

मीका दुबई में एक स्टेज शो के लिए गए थे। हिरासत में लिए जाने के उनके दोस्त जमानत की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। ब्राजीलियन लड़की की शिकायत के बाद दुबई पुलिस ने मीका को डिटेन किया है। मीका को दुबई के मुरक्काबात पुलिस थाने में रखा गया है। मीका की गिरफ्तारी सुबह 3 बजे  दुबई में एक बार से हुई है। मीका वहां मसाला अवॉर्ड शो 2018 अटेंड करने गए थे। 

मीका का कंट्रोवर्सी से पुराना नाता रहा है। मीका ने साल 2006 में राखी सावंत को अपने बर्थडे पार्टी में किस कर लिया था। उस दौरान भी राखी ने उनपर पुलिस कम्प्लेंट किया था। सालों इस वजह से मीका की चर्चा होती रही।  2015 में दिल्ली में एक इवेंट में एक डॉक्टर पर हाथ उठाने के लिए भी उन्हें अरेस्ट किया गया था। 2014 में उनपर हिट ऐंड रन का केस दर्ज किया गया था जब उन्होंने कथित तौर पर अपनी गाड़ी एक ऑटो रिक्शा से टकरा दी थी। देखा जाए तो मीका हमेशा विवादित मामलों में फंसे। इस बार को दुबई में फंसे हैं जहां यौन शोषण के मामले में बहुत कड़े कानून हैं।