अली फजल की मिलन टॉकिज के फर्स्ट पोस्टर आया सामने, हुआ रिलीज डेट का खुलासा

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर अली फजल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिलम टॉकिज में बीजी हैं। पिछले कई दिनों इस फिल्म को लेकर कई खबरें सामने आई थी। वहीं अब फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया हैं। अली फजल के साथ इस फिल्म में पहली बार साउथ एक्ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ नजर आएंगी।

सामने आए पोस्टर में अली जहां कुर्ता और जींस में हैं, वहीं श्रद्धा लहंगे में बैठी दिख रही हैं। इस पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर शेयर किया और फिल्म के पहले पोस्टर के साथ इससे जुड़ी जानकारी शेयर की। उन्होंने बताया कि मिलन टॉकीज का ट्रेलर 20 फरवरी रिलीज होगा।

इस फिल्म में अली फजल और श्रद्धा श्रीनाथ के अलावा संजय मिश्रा, आशुतोष राणा, ऋचा सिन्हा और सिकन्दर खेर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म को तिग्मांशू धूलिया डायरेक्ट कर रहे हैं, वहीं पीएस चटवाल इसके प्रोड्यूसर हैं। मिलान टॉकीज की रिलीज डेट का लंबे वक्त से इंतजार किया जा रहा था। 

अब तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म इसी साल 15 मार्च को रिलीज हो रही है।फिल्म की कहानी एक लवस्टोरी होगी जिसे डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया अपने टिपिकल स्टाइल में दर्शकों के सामने लेकर आएंगे. फिल्म का लंबे समय से दर्शकों को इंतजार था और अब इसकी रिलीज डेट और ट्रेलर की अनाउंसमेंट के बाद से फिल्म ने फैन्स के अंदर जोश भर दिया है. इस बीच, तिग्मांशु धूलिया शाहरुख खान की पिछली फिल्म जीरो में नजर आए थे जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के बाप का रोल निभाया था. फिल्म की कहानी दो प्रेमियों की है जो आपस में बात नहीं कर पाते लेकिन एक फिल्म उन्हें एकजुट होने में मदद करती है.