पत्नी अंकिता के साथ इस अंदाज में मिलिंद मना रहे हैं शादी के बाद पहला Valentine's Day

4 months ago

बॉलीवुड और मॉडल मिलिंद सोमन ने पिछले साल अपने से 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता शादी रचाई थी। सोशल मीडिया पर ये शादी खूब चर्चा में रही थी। मिलिंद और अंकिता का प्यार और दोनों के बीच की कमेस्ट्री देख एक बात तो साफ है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बार फिर मिलिंद और अंकिता छाए हुए हैं।

वेलेंटाइन्स डे के मौके पर मिलिंद सोमन और उसकी पत्नी अंकिता की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे को लिप किस करते नजर आ रहे हैं। इस मौके पर एक्टर मिलिंद सोमन और पत्नी अंकिता रोमांटिक अंदाज में दिखे। अंकिता ने मिलिंद को किस करते हुए अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर को शेयर किया है।

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। अंकिता ने तस्वीर के साथ एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है, जो उनके बीच के रोमांटिक रिलेशनशिप को बयां कर रहा है। अंकिता ने लिखा, इस रौशनी से दिल का हर अंधेरा कोना रोशन हो जाता है। तुम्हारे साथ में और भी गहराइयों में जाना चाहती हूं। हमारे अंदर का जादू और भी बेहतर होता जा रहा है।

आपको बात दें कि 53 साल के मिलिंद ने अपने से 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता से शादी कर सबको चौंका दिया था। पिछले साल अप्रैल में उन्होंने गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से शादी की थी। सोशल मीडिया पर इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया गया। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि दो लोग हमेशा अलग होते हैं, चाहे वो उम्र में हो, बैकग्राउंड को लेकर हो या संस्कृति को लेकर। दो लोगों के बीच प्यार मायने रखता है उम्र नहीं।