51 साल के मिलिंद को 18 साल की लड़की से हुआ प्यार, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल !

1 years ago

 

बॉलीवुड में कई सितारें ऐसे हैं जिनका दिल बढ़ती उम्र के साथ बच्चा हो रहा है। 50 साल के मिलिंद सोमन 18 साल की अंकिता कोनवापर को डेट कर रहे हैं । मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड अंकिता एयरहोस्‍टेस हैं। इस एयरहोस्‍टेस का नाम अंकिता कोनवार है। अक्सर मिलिंद सोमन ने सरेआम अपने प्यार का इजहार कर डाला है। उनकी लव स्टोरी पहले भी सोशल मीडिया पर चर्चित रही। एक बार फिर मिलिंद अपनी इस गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई में आयोजित एक इवेंट में नजर आए हैं। बुधवार को मुंबई में आयोजित अमेजन इंडिया फैशन वीक  के स्‍प्रिंग-समर 2018 में मिलिंद, अंकिता के साथ नजर आए । उन्‍होंने अपनी और अंकिता की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। 

#Deivee 1st Fashion Show 1hr2go !!!! #indiacool #athleisure #sportychic #AIFW pic.twitter.com/t5Q3RAuapb

— Milind Usha Soman (@milindrunning) October 11, 2017

उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। मिलिंद ने जब ऐसी तस्वीरें शेयर की तो लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। एक यूज़र ने लिखा, "बाप और बेटी?" दूसरे यूज़र ने लिखा, "यह मिलिंद की बेटी से भी छोटी लगती है अगर बेटी होती तो।"

 

गौरतलब है कि मिलिंद पिछले साल अक्टूबर से अंकिता को डेट कर रहे हैं। अक्सर वो इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं। अंकिता से पहले मिलिंद ने साल 2006 में फिल्‍म 'वैली ऑफ फ्लॉवर्स' की अपनी फ्रेंच को-स्‍टार मैलेन जाम्‍पनोई से शादी कर ली थी।  दोनों को साल 2009 में तलाक हो गया य़ इसके बाद वह एक्‍टर सहाना गोस्‍वामी को भी डेट कर रहे थे जिनसे उनकी उम्र का अंतर 21 साल था । इस रिश्‍ते में भी मिलिंद 4 साल रहे थे और अब 51 साल के मिलिंद को 18 साल की अंकिता से प्यार हुआ है। 

 

 
 
 
 
 

 

Related Posts