52 साल के मिलिंद करने जा रहे थे 26 साल की लड़की से शादी लेकिन लड़की भाग खड़ी हुई !

9 months ago

 

मिलिंद सोमन आजकल अपने एक्टिंग करियर की वजह से कम 26 की गर्लफ्रेंड अंकिता की वजह से ज्यादा चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि 52 साल के मिलिंद  26 साल की गर्लफ्रेंड अंकिता से शादी रचाने जा रहे हैं। लेकिन खबर है कि मिलिंद को उनकी 26 साल की गर्लफ्रेंड ने डंप कर दिया है।  21 अप्रैल को मिलिंद अपनी 27 साल की गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर से शादी करने वाले थे लेकिन शादी से पहले ही दुल्हन भाग खड़ी हुई है। 

कहा जा रहा है कि अंकिता ने मिलिंग का फोन उठाना बंद कर दिया है।  अंकिता 26,000 महीना सैलरी पर फ्लाइट अटेनडेंट की नौकरी कर रही थी। नौकरी से जब वक्त मिलता था तो वो अक्सर फ्री टाइम में फोन पर ऑनलाइन कसीनो खेलती थीं। इसी गेम से हाल ही में उनका 8,73,982 रु. का जैकपॉट लगा है। इस जैकपॉट की वजह से अंकिता लखपति बन गई हैं।

Image result for milind soman

कहा जा रहा है लखपति बनते ही उन्होंने मिलिंद सोमन का साथ छोड़ दिया । इसी के बाद से उन्होंने मिलिंद से बात करना भी छोड़ दिया है। हाल ही में अंकिता ने एक इंटरव्यू भी दिया है। जिसमें उन्होंने कहा, "मैं अभी उम्र में बहुत छोटी हूं और मेरे साथ चीजें बहुत तेजी से घट रही हैं। मुझे मेरी फ्रीडम चाहिए। मैं इस पैसे से अपनी फैमिली की मदद और ट्रेवल करना चाहती हूं। मैं अभी इतनी जल्दी शादी नहीं करना चाहती। मुझे लगता है ये बात मिलिंद और मेरे फ्रेंड्स समझेंगे।" 

सूत्रों की माने तो अंकिता के इस फ्री लाइफ जीने के थॉट्स के बारे में पता ही नहीं था। अंकिता के लखपति बनने के बाद से मिलिंद उन्हें कॉल लगा रहे हैं साथ ही मैसेज भी कर रहे हैं लेकिन अंकिता फोन उठा ही नहीं रही हैं और ना ही वो मिलिंद के मैसेज का जवाब दे ऱही है। 21 अप्रैल 2018 को मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर मुंबई के अलीबाग में शादी करने वाली थीं। शादी में दोनों के करीबी लोग ही शामिल हों रहे थे। कहा जा रहा था कि  यह शादी काफी सिंपल तरीके से होगी। दरअसल मिलिंद सोमन नहीं चाहते कि शादी की खबरों को मीडिया में बहुत कवरेज मिले इसलिए अभी तक केवल करीबी दोस्तों और परिवारवालों को ही इसके बारे में जानकारी दी गई थी।

 मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर पिछले चार सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे । अंकिता कोंवर असम की रहने वाली हैं।  अंकिता एयरहोस्टेस हैं। 2013 में वह एयर एशिया के केबिन क्रू का हिस्सा थीं और फिलहाल दिल्ली में रहती हैं। कुछ वक्त पहले मिलिंद अंकिता के परिवार वालों से भी मिले थे । गुवाहटी में मिलिंद मिलने के लिए गए थे । उसी वक्त तय हो गया था कि मिलिंद और अंकिता शादी कर लेंगे लेकिन शादी से पहले ही मिलिंद की होने वाली दुल्हन फरार हो गई। मिलिंद सोमन सुपर मॉडल रहे हैं। 

 सुपरमॉडल मधू सपरे को डेट कर रहे थे । इसके अलावा इससे पहले मिलिंद फ्रेंच एक्ट्रेस Mylene Jampanoi से शादी कर चुके हैं । 

मिलिंद सोमन ने शहाना गोस्वामी को भी डेट किया। मिलिंद और शहाना का रिश्ता करीब 4 सालों तक रहा ।