52 के मिलिंद सोमन ने 26 की अंकिता से की शादी, मेंहदी-हल्दी में यूं आए नजर, देखिए तस्वीरें

10 months ago

पिछले कई दिनों से शादी की खबरों में रहने वाले एक्टर औऱ मॉडल मिलिंद सोमन अब आखिरकार गर्लफ्रैंड अंकिता कुंवर के संग अपना घर बसा लिया है । हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों की हल्दी और मेंहदी की तस्वीरें सामने आई हैं । इन तस्वीरों में दोनों साथ नजर आ रहे हैं । 52 साल के मिलिंद 27 साल की अंकिता के साथ हमेशा के लिए एक हो गए हैं । मिलिंद अंकिता के साथ पिछले काफी वक्त से प्यार का गिटार बजा रहे हैं ।

इसे लेकर वो पिछले काफी टाइम से खबरों में भी थे । शादी से पहले मिलिंद अंकिता के परिवार वालों से भी मिले हैं । गुवाहटी में मिलिंद मिलने के लिए गए थे ।

दोनों को अपनी उम्र के गेप से भी कोई परेशानी नहीं है । अंकिता एयरहोस्टेस हैं। अभी दो दिन पहले ही खबर आई थी कि अंकिता ने मिलिंद से शादी करने से मना कर दिया है ।

खबर थी कि मिलिंद अपनी 27 साल की गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर से शादी करने वाले थे लेकिन शादी से पहले ही दुल्हन भाग खड़ी हुई ।

हालांकि बाद में ये खबरें झूठी साबित हुई हैं । बताया गया कि अंकिता ने मिलिंग का फोन उठाना बंद कर दिया अंकिता 26,000 महीना सैलरी पर फ्लाइट अटेनडेंट की नौकरी कर रही थी।

नौकरी से जब वक्त मिलता था तो वो अक्सर फ्री टाइम में फोन पर ऑनलाइन कसीनो खेलती थीं। इसी गेम से हाल ही में उनका 8,73,982 रु. का जैकपॉट लगा ।

इस जैकपॉट की वजह से अंकिता खपति बन गई और मिलिंद से शादी के लिए मना कर दिया । हालांकि अब दोनों शादी कर अपना घर बसा चुके हैं । दोनों के शादी के फंक्शन अलीबाग में हुए हैं ।

अंकिता या मिलिंद में से किसी ने भी सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खबर को कन्फर्म नहीं किया है। वहीं मिलिंद और अंकिता के दोस्त इंस्टाग्राम पर कपल के साथ कई तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

मिलिंद का अबतक कई लोगों से नाम जुड़ चुका है । जिनमें गुल पनाग, दिपानिता शर्मा,सुपरमॉडल मधू सपरे को डेट कर चुके हैं । वहीं फ्रेंच एक्ट्रेस Mylene Jampanoi से शादी कर चुके हैं ।