single-post

Birthday Spl - बॉलीवुड से गायब हुईं मिनिषा, टीवी सीरियल में कर रही हैं काम !

Jan. 18, 2019, 7 p.m.

रणबीर कपूर के साथ फिल्म बचना ऐ हसीनों में काम कर चुकी मिनिषा लांबा अब टीवी सीरियल में काम कर रही हैं। आपको बता दें कि 18 जनवरी को मिनिषा का जन्मदिन होता है। वो 34 साल की हो गई हैं।

 मिनिषा इन दिनों धारावाहिक इंटरनेट 4जी लव में नजर आ रही हैं। सीरियल में मिनिषा एक अहम किरदार में हैं। इस लव स्टोरी में शिविन नारंग और तनीषा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। सीरियल में वो दिल्ली में रहने वाली आंत्रप्रेन्योर माहिरा की भूमिका में हैं जो एक वेडिंग प्लानिंग कंपनी चलाती है। 

उन्होंने साल 2005 में फिल्म 'यहां' से उन्होंने अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। पंजाबी सिक्‍ख फैमिली से ताल्‍लुक रखनेवाली मिनिषा ने चेन्‍नई में कुछ सालों तक पढा़ई करने के बाद श्रीनगर के आर्मी स्‍कूल में भी पढ़ाई की इसके बाद मिनिषा ने दिल्‍ली के मिरांडा हाउस कॉलेज से इंग्लिश ऑनर्स की पढ़ाई की। 

कॉलेज में पढ़ाई के दौरान ही उन्‍हें पहली फिल्‍म का ऑफर मिला था। साल 2008 में मिनिषा रणबीर कपूर की फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' में नजर आई थी। मिनिषा को इस फिल्म में काफी पसंद किया गया था।

  इसके बाद उन्‍होंने वेलडन अब्‍बा, 'हनीमून ट्रैवर्ल्‍स प्राइवेट लिमिटेड' और 'भेजाफ्राई 2' जैसी फिल्‍मों में  काम किया। उन्‍होंने कुछ फिल्‍मों में सर्पोटिंग किरदार भी निभाये। 

मिनिषा ने अपनी नोज सर्जरी करवाई थी। नोज सर्जरी के बाद उनका लुक काफी बदल गया था। उन्हें फिल्में मिलनी भी बंद हो गई थी। साल 2008 में मिनिषा बिग बॉस में आई थी। 

 राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर के साथ मिनिषा उनके अफेयर की खबरें आई थी। इसका खुलासा खुद आर्य ने 'बिग बॉस 8' में किया था।  दोनों ही इस सीजन के कंटेस्‍टेंट थे। आर्य ने इस शो में मिनिषा पर कई इल्‍जाम भी लगाये थे। बाद में शो के होस्‍ट सलमान खान के कहने आर्य ने मिनिषा से लाइव शो के दौरान माफी मांगी थी। 

मिनिषा का नाम ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर एंड्यू सिमोंस से भी जुड़ा था। कई बार को क्रिकेट की पार्टियों में एंड्यू के साथ दिखी थी। लेकिन ये लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक चला नहीं। 

मिनिषा लांबा ने  6 जुलाई 2015 को गुप-चुप तरीके से अपने ब्वायफ्रेंड रेयान थाम से शादी करके सभी को चौंका दिया था।  रेयान नाइटक्‍लब्‍स के मालिक हैं। दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे।

दोनों ने धूम-धाम से शादी करने की बजाय रजिस्टर्ड शादी करने का फैसला किया था। दोनों ने शादी की पार्टी भी दी, जिसमें करीबी लोग ही शामिल हुए । पिछले दिनों ये खबर आई थी कि मिनिषा अपने हस्बैंड से भी अलग हो गईं हैं।