single-post

दादी से शाहिद की बेटी मीशा सीख रही है कथक डांस, मीरा ने शेयर की तस्वीर

Nov. 21, 2018, 3:04 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की लाडली मीशा इन दिनों डांय क्लास ले रही है। खास बात ये है कि मीशा ने डांस अपीन दादी से  नीलिमा आजीम से सीख रही है। जी हां आपने सही पहचाना मीशा इन दिनों अपनी दादी नीलिमा आजीम से कथक की सीख नही है। ये कहना गलत नहीं होगा की मीशा बिल्कुल अपनी दादी के नक्शेकदम पर चल रही है। इस बात की जानकारी खुद मीरा ने एक फोटो के जरिए दी है।  

शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में मीशा की एक ऐसी फोटो सामने आई है जिसे देखकर पता चल रहा है कि मीशा अभी से कथक सीखने लगी हैं। इस दौरान मीशा ने जो ड्रेस पहनी है उसमें वो बेहद ही क्यूट लग रही है। फोटो शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन लिखा- ANOTHER DAY OF KATHAK WITH DADI. मीरा के कैप्शन से साफ जाहिर है कि मीशा काफी समय से अपनी दादी से कथक सीख रही हैं। बता दें कि शाहिद कपूर की मां एक कथक डांसर रह चुकी हैं।

हाल ही में मीशा और जैन की एक तस्वीर मीरा कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर  में मीशा अपने भाई जैन के पास खड़ी नजर आ रही थीं. मीशा और शाहिद अक्सर अपने अकाउंट्स से अपने बेटे बेटी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले शाहिद कपूर आज हैप्पिली मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं। दो बच्चों के पिता बन चुके हैं। शाहिद की वाइफ मीरा ने दो महीने पहले एक बेबी बॉय को जन्म दिया था। शाहिद और मीरा की शादी को 3 साल हो गए हैं। 

शाहिद और मीरा दो बच्चों के माता पिता बन गए हैं। बेटी मीशा 2 साल की हो चुकी है। 7 जुलाई 2015 को शाहिद और मीरा ने एक बेहद निजी समारोह में शादी की । शादी में शाहिद मीरा की फैमिली और फ्रेंड्स शामिल हुए।